CM सिटी के सरकारी अस्पताल में नहीं मिल रहा इलाज, गले में चाकू लेकर भटक रहा बाबा

punjabkesari.in Saturday, Aug 12, 2017 - 12:20 PM (IST)

करनाल(कमल मिड्ढा):सी.एम. सिटी करनाल के सरकारी अस्पताल कल्पना चावला में सुविधाअों की कमी के कारण मरीजों को सही इलाज नहीं मिल पाता, जिसके कारण उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक बाबा जिनके गले में चाकू लगा है, वे सरकारी अस्पताल में सुबह 6 बजे से इलाज के लिए भटक रहे हैं। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार जनकपुरी गौशाला रोड़ के रहने वाले आत्महनाथ बाबा को उनके ही चेले ने पुरानी रंजिश के चलते गले में चाकू मारा। जिसके बाद उन्हें सुबह इलाज के लिए करनाल के कल्पना चावला अस्पताल में लाया गया लेकिन वहां X Ray की सुविधा न होने से उनका सही इलाज नहीं हो पाया। चाकू बाबा के गले में ही अटका हुआ है। 
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री ने पांच महीने पहले 600 करोड़ रुपए की लागत से इस अस्पताल को शुरू किया था। वहां न तो X Ray अौर न ही अल्ट्रा साऊंड की सुविधा है। जिसके लिए मरीजों को अस्पताल की पुरानी बिल्डिंग में आना पड़ता है। वहीं बाबा का वहां X Ray न हो पाने के कारण डॉक्टर सही तरीके से इलाज नहीं कर पा रहे हैं।
PunjabKesari
बाबा दूसरी बार एम्बुलेंस में अस्पताल की पुरानी बिल्डिंग में X Ray के लिए गए, जहां अभी भी वहां उनका का इलाज नहीं हो पाया। जिसके कारण चाकू बाबा के गले में ही अटका है अौर उन्हें तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है। अब देखना होगा कि सीएम सिटी के इस सरकारी अस्पताल में मरीजों को कब तक सही इलाज के लिए भटकना पड़ेगा। मीडिया द्वारा मामले को उठाए जाने पर पुलिस बाबा का बयान लेने पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static