भाजपा ने अम्मू को भेजा कारण बताओ नोटिस, दीपिका अौर भंसाली पर की थी टिप्पणी

punjabkesari.in Monday, Nov 20, 2017 - 01:22 PM (IST)

चंडीगढ़(ब्यूरो): सरकार ने राज्य के प्रवक्ता और मीडिया कॉडिनेटर सूरज पाल अम्मू को कारण बताअों नोटिस जारी किया है। अम्मू ने गत दिवस फिल्म में पद्मावती का किरदार निभा रही दीपिका अौर संजय लीला भंसाली का सिर काटने वालों को 10 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया था। जब अम्मू से इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी उन्हें सरकार द्वारा नोटिस जारी किए जाने की कोई जानकारी नहीं है।

अम्मू ने कहा था कि राजपूतों को गाैरवशाली इतिहास रहा है अौर इस फिल्‍म से इस पर चोट की गई है। इसे बर्दाश्‍त नहीं किया जा सकता है। उन्‍होंने मेरठ के युवाओं द्वारा भंसाली और दीपिका का सिर काटने पर पांच करोड़ रुपए का इनाम देने की घोषणा का भी समर्थन किया था। अम्मू ने कहा था कि पांच करोड़ क्‍या है हम इसके लिए 10 करोड़ रुपए का इनाम देेंगे और यह काम करने वालों के परिवार का भी पूरा ध्‍यान रखेंगे।

सूरज पाल अम्मू ने कहा कि दिल्‍ली में आयोजित अखिल भारतीय क्षत्रिय राजपूत महासभा के सम्‍मेलन में कहा कि फिल्‍म 'पद्मावती' भारतीय संस्‍कृति और नारी शक्ति का अपमान है और इसे किसी हालत में सहन नहीं किया जाएगा। राजपूतों राजाओं और वीरांगना की कुर्बानियों का इस फिल्‍म में अपामन किया गया है। उन्‍होंने फिल्‍म के हीरो रणवीर सिंह को भी उनके बयान के लिए धमकाते हुए कहा, 'अगर तूने अपने शब्‍द (फिल्‍म के विवादित संवाद) वापस नहीं लिए ताे तेरी टांगों को तोड़कर हाथ में दे देंगे।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static