कैलाश विजयवर्गीय के सामने लगाए भाजपा मुर्दाबाद के नारे

punjabkesari.in Thursday, Mar 15, 2018 - 11:08 AM (IST)

करनाल(ब्यूरो): भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय की अध्यक्षता में एक निजी होटल में आयोजित जिला कार्यकारिणी की बैठक में एक राइस मिलर दीपक बंसल ने अपने आपको भ्रष्टाचार से पीड़ित बताकर भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की। भाजपा मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए दीपक ने कहा कि मध्यप्रदेश के एम.पी.सी. विभाग में 3 साल से उसके एक करोड़ रुपए फंसे हुए हैं लेकिन पैसे नहीं दिए जा रहे। जब भी मैं पैसे मांगने जाता हूं तो मुझसे ही पैसे ले लिए जाते हैं। दीपक ने मध्यप्रदेश को देश का सबसे भ्रष्ट राज्य बताया।

जब यह घटना हुई, उस समय भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय पार्टी कार्यकर्ताओं साथ लंच कर रहे थे। उसी समय दीपक अपने पिता के साथ वहां पहुंचा और कैलाश विजयवर्गीय को अपनी समस्या बताने लगा। कुछ देर तक विजयवर्गीय उनकी समस्या को सुनते रहे लेकिन बीच में पार्टी के कुछ नेता अपनी बात रखने लगे तो विजयवर्गीय ने दीपक की बातें सुननी बंद कर दीं। यह देख दीपक ने पहले तेज आवाज लगाकर सबको चुप करवाया और फिर सबको अपनी समस्या बता भाजपा मुर्दाबाद के नारे लगाने लगा। इससे पहले की पार्टी के नेता कुछ समझ पाते दीपक वहां से भाग गया।

दीपक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उसने 3 साल पहले मध्यप्रदेश में धान खरीदने के लिए एम.पी.सी. विभाग में ऑनलाइन टैंडर भरा था। इसके बाद विभाग के पास 1.25 करोड़ रुपए जमा करवाए। इसके बदले विभाग द्वारा उन्हें सिर्फ 1200 क्विंटल धान दिया गया, जो करीब 25 लाख का पड़ता है। इसके बाद न तो एक करोड़ रुपए वापस किए गए और न ही धान दिया गया। दीपक ने कहा कि अपने पैसे पाने के लिए वह 3 साल से चक्कर लगा रहा है।

विजयवर्गीय एम.पी. के बड़े नेता हैं, इसलिए इनसे दिल्ली में पहले भी 2 बार मिल चुका हूं। उसकी समस्या ही नहीं सुनी जा रही, इसलिए मजबूरन उसे नारेबाजी करनी पड़ी।पार्टी को बदनाम किया गया : आनंद वहीं, इस बारे में भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद ने कहा कि यह सब पार्टी को बदनाम करने के लिए किया गया। दीपक न तो पार्टी का सदस्य है और न ही पार्टी का कोई व्यक्ति उसे जनता है। उसने अपनी समस्या रखने के लिए समय मांगा था, इसलिए उसे समय दिया गया जिसका उसने गलत उपयोग किया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static