रिश्वतखोर सरकारी डॉक्टर गिरफ्तार, फर्जी मेडिकल बनाकर लेता था लाखों रुपए

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2017 - 10:58 AM (IST)

करनाल(कमल मिड्ढा):सीएम सिटी करनाल में हाल ही में बनकर तैयार हुआ कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल एक बार फिर से विवादों में हैं। जहां जिले के इसी बड़े सरकारी अस्पताल में डाक्टरों की लापरवाही व कमीशनखोरी के कई बड़े मामले पहले सुर्खियों में आ चुके हैं। वहीं अब एक और बड़ा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।
PunjabKesari
करनाल के गांव चौगामा में अभी हाल ही में हुए रास्ते को लेकर दो गुटों में हुए जमीनी विवाद में एक पक्ष के लोगों द्वारा पांच लोगों पर गोली चलाने के मामले में पुलिस जहां जांच कार्य कर रही थी, वहीं करनाल के कल्पना चावला सरकारी अस्पताल के एक डॉक्टर समिंदर द्वारा मामले में नामजद 2 लोगों को फर्जी तौर पर दाखिल करने का मामला सामने आया है। इस मामले में डाक्टर पर आरोप है कि दूसरे पक्ष से मिलकर जिन लोगों को चोटें नहीं लगी थी उन्हें भी दाखिल किया अोर फर्जी सर्जिकल इंजरी दिखाई गई। जिसके बाद उनसे 2 लाख रुपयों की मोटी रिश्वत भी ली गई।
PunjabKesari
इस मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक जेएस रंधावा ने बताया कि कुछ दिन पहले असंध हल्का के गांव चौगामा में रास्ते के मामले में पांच लोगों को गोली लगी थी। असंध पुलिस मामले की जांच कर रही थी ओर दूसरे पक्ष के लोगों ने क्रॉस केस बनाने के लिए कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल के एक डॉक्टर समिंदर से संपर्क साधा ओर हरभजन व महाबीर को सर्जिकल इंजरी दिखाई गई।
PunjabKesari
वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपों के घेर में आए आरोपी डॉक्टर से पुलिस आवश्यक पुछताछ कर रही है, वहीं डॉक्टर पर लगे आरोपों से अन्य स्वास्थ्य विभाग से जुड़े सरकारी डाक्टरों में भी हडकंप मच गया है। आला अधिकारियों ने इस मामले में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को भी पूरी जानकारी दे दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static