सफेद पड़ा सगे रिश्तों का खून, भाई ने ली भाई की जान

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2017 - 01:31 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़):बहादुरगढ़ के सोलधा गांव में हुए झगड़े में एक भाई ने अपने भाई की जेली मारकर हत्या कर दी। झगड़े में दोनों पक्षों के तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने मृतक राजेश के भाई की शिकायत पर 2 महिलाओं सहित 7 लोगों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
मृतक राजेश के भाई कृष्ण ने बताया कि सुबह बादली रोड़ पर उसका भाई और भाभी प्रमिला पशुओं के लिए चारा लेने गए थे। तभी रास्ते में जिला परिषद के चेयरमैन परमजीत के कार्यालय के बाहर आरोपियों ने उन्हें घेर लिया और लाठी और जेलियों से हमला कर दिया।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि आरोपियों ने राजेश के गले में जेली मारकर उसकी हत्या की है। राजेश की हत्या के बाद दोनों पक्षों के बीच काफी देर झगड़ा हुआ, जिसमें मृतक पक्ष के दो और आरोपी पक्ष का एक व्यक्ति घायल हुआ है। 
PunjabKesari
पुलिस जांच अधिकारी रमेश ने बताया कि दोनों पक्ष आपस में एक ही परिवार के हैं। दोनों के बीच 15 दिन पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसको बीच बचाव के बाद सुलझा लिया गया था। लेकिन उसके बाद आज सुबह राजेश और उसकी पत्नि पर हमला कर वारदात को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज कर ली गई है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी भी की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static