हीरो-बजाज के फर्जी पार्टस बनाने वाली कंपनी का भंडाफोड़, भारी मात्रा में सामान बरामद

punjabkesari.in Sunday, Oct 08, 2017 - 04:33 PM (IST)

फरीदाबाद (देवेंद्र काैशिक): मशहूर बाइक कंपनी हीरो तथा बजाज के फर्जी पार्ट बनाने वाली 2 कंपनियों का फरीदाबाद पुलिस ने भंडाफोड़ कर भारी मात्रा में वहां से नकली माल बरामद किया है। यह दोनों कंपनियां पिछले लगभग दो सालों से यहां पर हीरो मोटरसाइकिल के ब्रेक शू बना रही थी और इन पर हीरो की मोहर भी लगा रही थी। यह नकली पार्ट्स बनाने वाली कंपनी फरीदाबाद के सेक्टर-25 की गली नंबर 1 और 2 में चलाई जा रही थी फिलहाल पुलिस ने भारी मात्रा में माल बरामद कर कंपनी प्रबंधकों को गिरफ्तार कर लिया है तथा उनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
मामले के शिकायतकर्ता सुरेश कौशिक ने बताया कि वह हीरो और बजाज कंपनी के प्रतिनिधि है तथा यह देखते हैं कि कंपनी का फर्जी माल कहां पर बनाया जा रहा है। उन्हें फरीदाबाद के सेक्टर 25 स्थित कृष्णा कॉलोनी में बजाज और हीरो कंपनी के फर्जी पार्टस बनाने की सूचना मिली थी जो उन्होंने पुलिस को इस बाबत सूचना दे दी। इन दोनों कंपनियों से भारी मात्रा में जाली माल बरामद किया है जिसकी अभी गिनती की जा रही है।
PunjabKesari
पुलिस ने सारे माल को अपने कब्जे में ले लिया है तथा कंपनी मालिकों के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट की धारा 63 और 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static