परीक्षा देकर घर लौट रहा पहली कक्षा का छात्र सड़क हादसे में घायल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2017 - 03:58 PM (IST)

यमुनानगर(तरुण):सरस्वती नगर मेन सड़क पर दुर्घटना में स्कूल से परीक्षा देकर घर आ रहा एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद उसके परिजन उसे स्थानीय सरकारी अस्पताल दाखिल करवाया गया। बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सैंटर रैफर कर दिया। फिलहाल पुलिस को मामले की सूचना नहीं दी गई है। सरस्वती नगर निवासी सुरजीत राम ने बताया कि उसका बेटा साहिल नजदीक के सरकारी स्कूल की कक्षा पहली में पढ़ता है। सोमवार को उसका हिंदी का पेपर था। पेपर देने के बाद लगभग 11 बजे वह दूसरे बच्चों के साथ घर आ रहा था। सड़क पार करने के दौरान एक अज्ञात बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। जैसे ही उसे मामले की सूचना मिली वह अपने बेटे को घायलावस्था में स्थानीय सरकारी स्वास्थ्य केंद्र ले गया। वहां पर हड्डियों का डा. न होने के कारण बच्चे को ट्रामा सैंटर रैफर कर दिया। ट्रामा सैंटर में डाक्टरों ने अपनी जांच में पाया कि उसके बाएं पैर में फ्रैक्चर हो गया। जबकि मुंह पर सूजन है। फिलहाल ट्रामा सैंटर में ही उसका उपचार चल रहा है। 

स्कूल की भी है लापरवाही
घायल बच्चे के परिजनों का कहना है कि दुर्घटना के लिए स्कूल की जिम्मेदारी भी तय होनी चाहिए। परिजनों ने कहा कि उसके स्कूल में शिक्षकों को कहा हुआ है कि परिवार में से कोई आए तो ही उसके बेटे की छुट्टी करें। आरोप है कि सोमवार को उन्होंने अन्य बच्चों को ही साथ उसे भेज दिया और उसके साथ दुर्घटना हो गई। 

एक परीक्षा है बाकी
परिजनों का कहना है कि इन दिनों साहिल की परीक्षा चल रही है। सोमवार को भी वह परीक्षा देकर घर आ रहा था। इतने में दुर्घटना हो गई जबकि उसका एक पेपर अभी भी शेष है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static