हरियाणा में CM फ्लाइंग का छापा, महेंद्रगढ़ में फूड एंड सप्लाई इंस्पेक्टर पर FIR दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Jun 27, 2017 - 02:56 PM (IST)

रादौर (कुलदीप सैनी):प्रदेशभर में अलग-अलग जगह पर सीएम फ्लाइंग स्क्वॉयड द्वारा छापेमारी जारी है। इसी के चलते यमुनानगर में बारिश के बीच भी उन्होंने अलग-अलग जगह छापेमारी की, जहां 11 खनन सामग्री से ओवरलोड ट्रक पकड़े गए। वहीं करनाल में एक गोदाम से 60 टन काला तेल बरामद किया है और 5 लोगों को हिरासत में लिया है। इसी बीच महेंद्रगढ़ में गैस सिलेंडर्स की कालाबाजारी की बात सामने आई तो फूड एंड सप्लाई इंस्पेक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 
PunjabKesari
रोहतक में 24 घरेलू सिलेंडर जब्त
रोहतक (प्रवीन धनखड़)- घरेलू सिलेंडर की कालाबाजारी को रोकने के लिए सीएम फ्लाईंग स्क्वॉयड ने बहादुरगढ़ में छापेमारी अभियान चलाया है। खाद्य आपूर्ति विभाग की टीम के साथ मिलकर फ्लाईंग ने कई जगह छापेमारी कर 2 दर्जन से ज्यादा घरेलू गैस सिलेंडर बरामद किए हैं। दरअसल, गैस सिलेंडर ब्लैक में बेचे जाने की सूचना मिली थी जोकि आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत अपराध है। ये सिलेंडर 1000 से 1200 रुपए में बेचा जाता था। 
PunjabKesari
सोनीपत (पवन राठी):सोनीपत के राई इंडस्ट्रियल एरिया में भी सीएम फ्लाइंग की छापेमारी हुई। नकली घी बना रही 2 फैक्ट्रियों में खाद्य आपूर्ति विभाग के साथ की छापेमारी की। जिसमें उन्होंने 1000 से ज्यादा नकली घी के डिब्बे बरामद किए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दूसरी ओर खरखौदा में शराब के गोदाम से 10 हजार पेटियां बरामद की गई। इसके साथ शराब से भरे 2 ट्रक भी बरामद किए। 
PunjabKesari
फतेहाबाद (गोतम तारीफ):फतेहाबाद के सिरसा रोड पर सीएम फलाईंग की ओर से छापेमारी की गई। सूखा दूध पाउडर, ग्लूकोज और अन्य प्रकार के खाद्य पदार्थ बेचने वाली फैक्ट्री पर रेड की गई। फैक्ट्री संचालक की ओर से बाहर से सामान मंगवाकर शहर मे सप्लाई किया जाता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static