71वें स्वतंत्रता दिवस पर सीएम खट्टर ने गुरुग्राम में फहराया तिरंगा, 2 जिलों को मिली सौगात

punjabkesari.in Tuesday, Aug 15, 2017 - 11:33 AM (IST)

गुरुग्राम:71वां स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने गुरुग्राम में ध्वजारोहण किया। उन्होंने कहा कि देश के असंख्य वीरों और वीरांगनाओं के एक लंबे संघर्ष के बाद उनके त्याग, तप और बलिदान से ही हमें यह स्वतंत्रता मिली है। उन्होंने कहा कि हरियाणा वो धरा है, जहां के वीर जवान अपनी मातृभूमि की आजादी के लिए सदैव बलिदान होने में हमेशा आगे रहे हैं। आजादी की वर्षगांठ उल्लास व उमंग के साथ-साथ अतीत से सीख लेकर अपने सुखद भविष्य के निर्माण का संकल्प लेने का शुभअवसर है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि गुरूग्राम और अंबाला जिले को आज से अर्थात स्वतंत्रता दिवस से 24 घंटे बिजली की सुविधा दी जाएगी। प्रदेश में डॉक्टरों की लगभग 13,000 की संख्या को हम विश्व स्तरीय मापदंड के अनुरूप 27,000 डॉक्टर तक ले जाएंगे। खट्टर ने अपने संबोधन में कहा कि SYL नहर का पानी लेने के लिए हम आगे बढ़ रहे हैं, भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी है। 

भिवानी (अशोक भारद्वाज):भिवानी के भीम खेल परिसर में हर वर्ष की भांति स्वतंत्रता दिवस समारोह बड़ी धूमधाम से मनाया गया। प्रदेश के माननीय वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु समारोह में मुख्यातिथि रहे, जिन्होंने शहीद स्मारक पर शहीदों को नमन कर ध्वजारोहण किया। सुबह 8.58 बजे मुख्यातिथि का भीम खेल परिसर में आगमन रहा। उसके पश्चात मुख्य अतिथि ने 9 बजे राष्ट्रीय गान की धुन के साथ ध्वजारोहण किया। तत्पश्चात मुख्यातिथि द्वारा परेड का निरीक्षण किया गया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static