कांग्रेस सदस्यता सूची विवाद- पूर्व प्रदेशाध्यक्ष मुलाना व कई नेताओं ने करवाई आपत्ति दर्ज

punjabkesari.in Friday, Jul 21, 2017 - 07:55 AM (IST)

चंडीगढ़ (बंसल):कांग्रेस की सदस्यता सूची का विवाद ज्यों का त्यों बना हुआ है। सदस्यता सूची के लिए आपत्ति दर्ज करवाने के आखिरी दिन आज पूर्व प्रदेशाध्यक्ष फूल चंद मुलाना सहित कई कांग्रेसी नेताओं ने आपत्ति दर्ज करवाई। कांग्रेस की सदस्यता सूची को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा तथा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर के बीच विवाद छिड़ा हुआ है जिसके चलते हुड्डा समर्थक विधायक एवं पूर्व विधायक सदस्यता सूची पर सवाल उठा रहे हैं। 

कांग्रेस कार्यालय में आज भी पी.आर.ओ. तथा ए.पी.आर.ओ. मौजूद नहीं थी, यह सुना जा रहा था कि कांग्रेस की गुटबाजी के घबराकर वह अपने प्रदेशों में चले गए हैं और 2 दिन बाद लौटेंगे। कांग्रेसी नेता यह कहते सुने गए कि जब पी.आर.ओ. व ए.पी.आर.ओ. ही उपस्थित नहीं तो आपत्ति के क्या मायने रह जाएंगे। सूत्रों के अनुसार सैंकड़ों की तादाद में नेताओं ने सूची में आपत्ति दर्ज करवाई है। 

पूर्व प्रदेशाध्यक्ष तक यह आपत्ति रही कि एक क्षेत्र से उन्होंने जितने सदस्य बनाए थे, वहां भारी तादाद में नए सदस्य कैसे बन गए। पी.आर.ओ. तथा ए.पी.आर.ओ. के कांग्रेस कार्यालय में आने के बाद ही यह फैसला होगा कि किस नेता की आपत्ति ठीक है या गलत और जिसकी आपत्ति ठीक पाई जाएगी, उसकी सुनवाई होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static