किसानों की सरकार को चेतावनी, नहर शुरू करो नहीं तो गांव में नहीं देंगे घुसने(Video)

Thursday, January 04, 2018 5:47 PM

रादौर(कुलदीप सैनी): प्रदेश सरकार द्वारा दादुपुर-नलवी नहर को डिनोटिफाई के बाद से किसान सरकार के फैसले का विरोध करते नजर आ रहे हैं। इसी मांग को लेकर किसान 136 दिन से जिला मुख्यालय पर धरने पर बैठे हैं। सरकार द्वारा नहर चालू करवाने की मांग पर कोई एक्शन न लिए जाने के कारण अब किसानों में सरकार के प्रति रोष बढ़ता जा रहा है। किसानों का कहना है कि अगर सरकार उनकी मांग पर गौर नहीं करेगी तो  चुनावो में बीजेपी नेताओं को गांव में घुसने नहीं दिया जाएगा।
PunjabKesari
किसानों ने आज रादौर में नहर चालू करवाने को लेकर जहां सरकार विरोधी नारेबाजी की, वहीं एक बार फिर मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन एसडीएम रादौर को सौंपा। इस अवसर पर किसानों ने सरकार के अड़ियल रवैये से खफा होकर इसका परिणाम आगामी चुनावों में भुगतने की चेतावनी भी दी। 
PunjabKesari
किसानों ने बताया कि दादुपुर नलवी नहर किसानों की जीवन रेखा है। सरकार ने नहर को बंद करने की घोषणा करके किसानों की कमर तोड़ने का काम किया है। नहर बंद होने से भूमि जलस्तर तेजी से नीचे जाएगा। जिससे किसानों के लिए बिना पानी के खेती करना मुश्किल हो जाएगा। पिछले 136 दिनों से यमुनानगर में किसान दादुपुर नलवी नहर के मामले को लेकर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन चलाए हुए हैं लेकिन सरकार किसानों की अनदेखी कर रही है। किसानों का कहना है कि इसका खामियाजा भाजपा पार्टी को भुगतना पड़ेगा। वहीं एसडीएम रादौर डॉ. पूजा भारती ने कहा कि किसानों के मांगपत्र को सरकार के पास भेज दिया जाएगा। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन