दोस्त के B-Day की खुशी मातम में बदली, सड़क हादसे में 1 की दर्दनाक मौत

Wednesday, April 19, 2017 10:31 AM
दोस्त के B-Day की खुशी मातम में बदली, सड़क हादसे में 1 की दर्दनाक मौत

अम्बाला छावनी (जतिन):दोस्त का बर्थ-डे मनाकर कार में सवार होकर कैंट खाना खाने आ रहे दोस्तों की गाड़ी के साथ दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें एक की मौत व 4 दोस्तों की हालत गंभीर है। मरने वाले युवक की पहचान लखनौर साहिब निवासी तलविंद्र के रूप में हुई है। इसके साथ ही उसके साथी प्रकाश, लवली, मन्नी और मनोज को आई गम्भीर चोटों को देखते हुए उन्हें पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है। 
PunjabKesari
लालकुर्ती चौकी इंचार्ज महल सिंह ने बताया कि अम्बाला सिटी के रहने वाले मनोज कुमार युवक का सोमवार को बर्थ-डे था, जिसको लेकर अम्बाला कैंट से लवली और लखनौर साहब से तलविंद्र भी मनोज के पास बर्थ-डे मनाने के लिए पहुंचे थे।
PunjabKesari
बर्थ-डे मनाकर सभी का कैंट में खाना खाने का प्रोग्राम बना तो तलविंद्र अपनी गाड़ी में मनोज संग प्रकाश, लवली, मन्नी नितिन को लेकर करीब 11 बजे निकले और अम्बाला-दिल्ली रोड काली पल्टून पुल के पास जैसे ही कार ने आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक किया तो कार का संतुलन बिगड़ गया और कार डिवाइडर से जा टकराई।
PunjabKesari
कार सवार सभी दोस्त बुरी तरह से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने तलविंद्र सिंह को मृत घोषित कर दिया और प्रकाश, लवली, मन्नी और मनोज को पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया। 
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !