डाॅक्टरों की लापरवाही: शौचालय में बच्चे की जन्म के बाद मौत, मामला दर्ज(video)

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2018 - 12:59 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के सरकारी अस्पताल में एक बार फिर डाॅक्टरों की लापरवाही सामने अाई है, जिसका भुगतान एक मासूम को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। अस्पताल में डिलीवरी के लिए अाई महिला के इलाज में लापरवाही बरती गई, जिसके चलते महिला ने शौचालय में ही बच्चे को जन्म दे दिया। जिसके कुछ समय बाद नवजात बच्चे की मौत हो गई। पीड़ित परिवार ने डाॅक्टरों पर लापरवाही का अारोप लगाया।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार महम रोड़ स्थित बलराज नगर का टिंकु अपनी गर्भवती पत्नी माया को नागरिक अस्पताल लाया था। गृभवति महिला को मंगलवार सुबह सात बजे दाखिल करवाया गया। परिजनों का आरोप है कि दाखिल करवाने के बाद भी पूरा दिन किसी चिकित्सक ने प्रसव पीड़ा से कराह रही माया को नही संभाला, जिसके बाद महिला को दर्द बढ़ता गया लेकिन श्याम होते होते महिला ने मेडिकल के शौचालय में अपने बच्चे को जन्म दे दिया और जन्म के कुछ देर बाद उनके बेटे की मौत हो गई।
PunjabKesari
जिसके चलते महिला के पति की शिकायत पर ड्यूटी पर तैनात डाक्टर व् स्टाफ नर्स के खिलाफ लापरवाई का मामला दर्ज किया गया। मामला मीडिया में अाने के बाद तूल पकड़ता देख मौके पर सिविल अस्पताल में सीएमओ पीड़ित के परिजनों से की मुलाकात करने पहुंचे। इस दौरान डाक्टरों व् स्टाफ़ को फटकार लगाई गई। मेडिकल विभाग की तरफ से एक कमेटी गठित की जाएगी जो इस मामले की गहनता से जांच करेगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static