रंजिश के चलते दंपत्ति पर फायरिंग से पति की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

Tuesday, March 13, 2018 10:50 AM
रंजिश के चलते दंपत्ति पर फायरिंग से पति की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

सोहना(सतीश राघव): प्रदेश में  क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। पुलिस के डर से बेखौफ अारोपी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला गुरुग्राम के बादशाहपुर में त्यागी मोहल्ले से सामने अाया है, जहां एक अज्ञात हमलावर ने दंपत्ति पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। फायरिंग में गोली लगने से 42 साल के अानंद की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी करिश्मा गंभीर रुप से घायल हो गई। जिसे गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने गुरुग्राम रोड़ पर जाम लगा दिया है। रोड़ पर काफी लंबा जाम लग चुका है जिसमें दर्जनों स्कूली बसें और अन्य बाहन फंसे हैं।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार सुबह करीब 5-6 बजे के बीत त्यागीवाड़ा इलाके का रहने वाला आनंद त्यागी अपनी पत्नी के साथ दूध निकालन के लिए जा रहा था। तभी पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने आनंद अौर उसकी पत्नी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जब दोनों को कोई बचाने आता बदमाश वहां से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने दोनों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान आनंद की मौत हो गई अौर उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों का कहना है कि तकरीबन डेढ़ से दो महीने पहले आनंद ने इलाके के ही एक व्यक्ति की जान बचाई थी।
PunjabKesari
जिसमें पुलिस ने आनंद को उस जानलेवा हमले में गवाह बनाया था। परिजनों ने कहा कि इसी रंजिश के चलते आनंद की हत्या को अंजाम दिया जा सकता है। परिजनों ने वारदात में संदिग्ध लोगों की जानकारी पुलसि को दे दी है। पुलसि ने परिजनों के बायन पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!