नहर में डूबने से 2 बच्चों सहित मां की मौत, साली ने जीजा पर लगाए मारने के आरोप

Sunday, June 18, 2017 1:20 PM
नहर में डूबने से 2 बच्चों सहित मां की मौत, साली ने जीजा पर लगाए मारने के आरोप

करनाल(कमल मिड्ढा):गांव रांवर के समीप एक मारुति कार आवर्धन नहर में जा गिरी। जिससे कार में सवार मां व उसके बच्चों की डूबने से मौत हो गई, जबकि कार में सवार अन्य एक महिला सहित 2 व्यक्तियों को बचा लिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस व गोताखोर मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की सहायता से कार को बाहर निकाला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक की साली अमीर फातमा का आरोप है कि उसके जीजा फैजान ने सभी को मारने की साजिश से नहर में कार गिराई। वे बहन, बच्चों के साथ मुझे भी मारना चाहता था। मैं किसी तरह नहर किनारे आई तो राहगीरों ने निकाला। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार गत दोपहर बाद चौसाना(यू.पी.) निवासी फैहजान(37) अपनी पत्नी अमीर बानो(35), अपनी साली अमीर फातिमा (33), लड़की अकसा (3) व लड़का अबूबकर(2) मारुति 800 में सवार होकर गांव गंजोगढ़ी से वापस यू.पी. की तरफ जा रहे थे, तो अचानक कार रांवर के पास आवर्धन नहर में जा गिरी। कार को नहर में जाता देख आस-पास के ग्रामीण भारी संख्या में मौके पर एकत्रित हो गए और कुछ गोताखोर युवकों ने तुरंत नहर में छलांग लगा दी।
PunjabKesari
गोताखोर युवकों ने अमीर फातिमा व फैजान को सुरक्षित बाहर निकाल लिया, जबकि अमीर बानो, लड़की अकसा व लड़के अबूबकर की डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और गोताखोरों की सहायता से अन्य डूबे हुए लोगों की छानबीन की। जिसमें से गोताखोर अमीरबानो के शव को नहर से बाहर निकालने में तो कामयाब हो गए लेकिन तेज बहाव के कारण दोनों बच्चे पानी में बह गए। पुलिस ने क्रेन की सहायता से डूबी हुई कार को बाहर निकाला और बच्चों की छानबीन में जुट गई। वहीं पीड़ित अमिरफातिमा ने अपने जीजा फैहजान पर जानबूझ कर गाड़ी आवर्धन नहर में गिराने का आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
PunjabKesari
क्या कहते हैं थाना प्रभारी 
सदर थाना प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। युवक को हिरासत में लिया है और पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं गोताखोर बच्चों की तलाश में जुटे हुए हैं। उधर, सूचना मिलने पर घरौंडा के विधायक हरविंद्र कल्याण भी घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!