पसीजने लगा असंतुष्ट विधायकों का दिल

punjabkesari.in Friday, May 05, 2017 - 01:01 PM (IST)

चंडीगढ़ (अविनाश पांडेय):खट्टर सरकार की कार्यशैली से नाराज चल रहे भाजपा के असंतुष्ट विधायकों का दिल अब पसीजने लगा है। असंतुष्ट विधायकों के खेमे में से ज्यादातर विधायक अब मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के सुर में सुर मिलाते दिखाई पड़ रहे हैं। वीरवार को विधानसभा सदन के बाहर बातचीत में अधिकांश असंतुष्ट विधायकों ने विधायकों के काम शुरू करने की बात कही। असंतुष्ट विधायकों के चेयरमैन रणधीर कापड़ीवास ने माना कि अब पिछले 15 दिनों से अफसरों में काफी सुधार आया है और ग्राऊंड स्तर पर उनके क्षेत्र में भी काम होने शुरू हो गए हैं। हालांकि गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल के तल्ख तेवर अभी पूरी तरह से नरम नहीं पड़े हैं लेकिन वह भी अब धीरे-धीरे खुद को बदलने में लग गए हैं। 

विधायकों के जायज काम करने के अफसरों को आदेश
वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की कार्यशैली भी अब पहले से बदली नजर आ रही है और अफसरशाही को विधायकों के जायज काम करने के आदेश दिए गए हैं। इसी कड़ी में पिछले दिनों असंतुष्ट खेमे में फ्रंट पर रहने वाली संतोष सारवान के सुर भी बदल गए। बीते दिनों अम्बाला शहर में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में संतोष सारवान साथ-साथ दिखी। 

रेवाड़ी के विधायक तेवर दिखाई दिए नरम 
यही नहीं असंतुष्ट विधायकों के चेयरमैन के तौर पर नामित रेवाड़ी विधायक रणधीर कापड़ीवास के तेवर बिल्कुल नरम दिखाई दिए। कापड़ीवास ने कहा कि पिछले 15 दिनों से सिस्टम में काफी सुधार हुआ है और अब अफसर तुरंत प्रभाव से काम करने में लग गए हैं। कापड़ीवास ने कहा कि वह व्यक्तिगत तौर से सरकार से नाराज नहीं थे, बल्कि वह सुधार चाहते हैं। इससे पहले असंतुष्ट विधायक मूलचंद शर्मा के क्षेत्र में मुख्यमंत्री की रैली हो चुकी है और प्रेमलता सहित दूसरे विधायक भी अब मुख्यमंत्री के साथ नजर आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static