फोर्टिस अस्पताल में बच्ची की मौत नहीं हत्या हुई है: अनिल विज

Wednesday, December 06, 2017 7:51 PM
फोर्टिस अस्पताल में बच्ची की मौत नहीं हत्या हुई है: अनिल विज

गुडग़ांव: फोर्टिस अस्पताल में डेंगू पीड़ित मासूम बच्ची की मौत के मामले में अनिल विज ने अस्पताल पर एफआईआर दर्ज कराई जाने की बात कही है। अनिल विज का कहना है फोर्टिस अस्पताल में बच्ची की मौत हुई नहीं बल्कि हत्या हुई है। विज ने बताया कि एडीजी हेल्थ की अध्यक्षता में गठित कमेटी की जांच पूरी हो चुकी है, कमेटी की ये रिपोर्ट 50 पन्नों की है। विज ने बताया कि फोर्टिस अस्पताल में कई अनियमितताएं पाई गई हैं।

PunjabKesari

अनिल विज ने बताया कि रिपोर्ट के अनुसार बच्ची द्वारका के रॉकलैंड अस्पताल में भर्ती थी, जिसके बाद  31 अक्टूबर को फोर्टिस अस्पताल में लाई गई थी। जांच में बड़े पैमाने पर अनियमितता पाई गई हैं, फोर्टिस अस्पताल ने तय प्रोटोकॉल को नहीं अपनाया है।

फोर्टिस हॉस्पिटल की रिपोर्ट पेश करेगा स्वास्थ्य विभाग: विज

फोर्टिस पर गिरने वाली है गाज...
स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि फोर्टिस अस्पताल ने एमओयू का उल्लंघन किया है और हुडा को अस्पताल की लीज रदद् करने की मांग भी करेंगे। उन्होंने कहा कि, फोर्टिस अस्पताल ने बच्ची के परिजनों के जाली हस्ताक्षर किए हंै। विज ने बताया कि बच्ची के परिजनों को सौंपे गए बिल में ओवरचार्जिंग की गई है। बच्ची को 25 बार प्लेटलेट्स चढ़ाए जिसका 400 रुपये प्रति यूनिट चार्ज किया गया. विज ने कहा कि फोर्टिस के ब्लड बैंक का लाइसेंस रद्द किया जाएगा। लाइसेंस रद्द करने को लेकर नोटिस जारी कर दिया गया है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!