फैक्ट्री के मालिक ने मजदूर की बेटी की बनाई वीडियो, पिता ने किया सुसाइड

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2017 - 06:34 PM (IST)

यमुनानगर (हरिंदर सिंह):यमुनानगर के गांव दामला स्थित एक फैक्टरी में काम करने वाले मजदूर को अपनी बेटी के लिए जान देनी पड़ सकती है यह उसने कभी सोचा भी नहीं था। हालांकि उसकी मौत के बाद ही यह गुत्थी सुलझी है। दरअसल रूलदाराम अपने भाई से रात को मिलकर अपनी फैक्टरी के मालिक व सात अन्य लोगों द्वारा परेशान करने की बात कह रहा था और किसी वीडियों का जिक्र भी कर रहा था। जबकि रूलदाराम का भाई उसे समझाने में लगा रहा। उसे यह नहीं मालूम था कि रूलदाराम  हाताष होकर अपनी जान दे देगा।

आज सुबह जब रूलदाराम की मौत का मामला सामने आया तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब उसके कपडों की तलाशी ली तो उसके कपडो में से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने फैक्टरी मालिक व सात अन्य लोगों पर उनकी बेटी को ब्लैकमेल करने का मामला लिखा हुआ था। रूलदाराम ने मरने से पहले अपने भाई को भी यही कहा था कि उसको पिछले एक साल से परेशान किया जा रहा है। रात को उसने जिक्र किया था कि उसकी बेटी का एक वीडियों बनाया गया है और उसको लेकर फैक्टरी मालिक व उसके सात अन्य साथी उसकी शादी न करने की धमकी दे रहे हैं। यह बात रूलदाराम ने मरने से पहले सुसाइड नोट में भी लिखी थी। 

रूलदाराम ने मरने से पहले अपनी बेटी की इज्जत बचाने की बात कही है और ऐसे में परिवार के लोग भी आरोपियों के खिलाफ कडी कार्रवाई की बात कह रहे हैं। जगदीश के अनुसार साफ-साफ कहा गया है कि मृतक अपनी बेटी की शादी को लेकर परेशान था और आरोपी उसकी शादी न होने की बात कह रहे थे। जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने कहा कि मामले की गहनता से जांच कर अारोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static