साझेदारी में काम का झांसा देकर हड़पे 25 लाख रुपए

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2016 - 03:23 PM (IST)

फरीदाबाद (पंकेस): एसजीएम नगर क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति को पार्टनर शीप में काम करने का झांसा देकर उसके पार्टरों ने धोखे से व्यवसाय में लगाने के नाम पर करीब 25 लाख रूपये ऐंठ लिये। व्यक्ति का आरोप है कि इन आरोपियों में से एक व्यक्ति पर पहले भी धोखाधड़ी का आरोप है, जो अभी जेल में है।

 
पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर सभी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक एसजीएम नगर में रहने वाले पंकज शर्मा ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह काफी समय पहले उसने एक व्यवसाय खोलने की योजना बनाई थी। उसकी जान पहचान गुरप्रीत सिंह से थी। गुरप्रीत ने उससे पार्टनर शीप में काम करने की बात कही थी। उसने पीपी सिंह, अंकित शर्मा, देवेंद्र चौहान को भी साथ लेने की बात कही। 


उसने बताया कि सभी ने मिलकर कारोबार शुरू करने के नाम पर पंकज शर्मा से करीब 25 लाख रुपये ले लिए। बाद में उन्होंने कोई कारोबार नहीं किया न ही रुपये वापस लौटाए। तब उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस का कहना है कि गुरप्रीत पर पहले भी मामले दर्ज हैं, जिसमें वह तिहाड़ जेल में बंद है। पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static