SDM हाथ जोड़ करते रहे अपील, विधायक सीमा त्रिखा ने धमकाते हुए दी सस्पेंड की धमकी(Video)

punjabkesari.in Thursday, Dec 14, 2017 - 02:57 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी):हरियाणा सरकार की मुख्य संसदीय सचिव रही और बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा की दबंगई उस समय देखने को मिली जब फरीदाबाद नगर निगम का तोड़फोड़ दस्ता अवैध निर्माण हटाने के लिए हार्डवेयर चौक पर पंहुचा था। कर्मचारियों ने जैसे ही कार्यवाही शुरू की वैसे ही विधायिका वहां जा पहुंची और अधिकारियों को धमकाते हुए उन्हें बेरंग लौटा दिया। इस दौरान उन्होंने न केवल एसडीएम को धमकाया बल्कि एसडीओ को भी सस्पेंड करने की धमकी दे डाली।
PunjabKesari
हार्डवेयर चौक पर इस जगह को आजादी के बाद रिहैबिलिटेश न डिपार्टमेंट ने इंडियन हार्डवेयर नाम की एक कंपनी को मजदूरों को बसाने के लिए दिया था। कुछ जगह पर उस समय निर्माण हो गया वहीं काफी जगह बिना निर्माण के रह गई। पूर्व की हुड्डा सरकार की एक स्कीम के तहत ये जगह बिना सब डिवीजन और नक्शा पास कराए अपने नाम करा ली। 2 अन्य लोगों को इसकी रजिस्ट्री कर दी। जैसे ही यहां निर्माण शुरू हुआ वैसे ही नगर निगम ने इसे अवैध कह कर तोड़फोड़ कर दी। पिछले काफी समय से ये मामला हाईकोर्ट में था जहां से अब इस निर्माण को अवैध बता दिया गया। जिसके बाद निगम का तोड़फोड़ दस्ता कार्यवाही करने पंहुचा था।
PunjabKesari
ओपी मोर, एसडीओ नगर निगम ने कहा कि नगर निगम का दस्ता एसडीएम रीगन कुमार की मौजूदगी में भारी पुलिस बल के साथ तोड़ फोड़ करने पहुंचा था लेकिन जैसी ही दस्ते ने तोड़फोड़ शुरू की तभी बीजेपी की पूर्व संसदीय सचिव और मौजूदा विधायक सीमा त्रिखा मौके पर जा पहुंचे और एसडीएम रीगन कुमार को धमकाना शुरू कर दिया। सीमा त्रिखा ने तोड़फोड़ अधिकारियों को धमकाते हुए तोड़फोड़ रुकवा दी। एसडीएम रीगन कुमार मैडम के सामने हाथ जोड़कर अपनी बात बताने की कोशिश कर रहे थे पर वो उनकी बात सुनने को तैयार नहीं थी। आखिरकार उन्हें तोड़फोड़ के काम को बीच में ही रोक कर वापिस लौटना पड़ा।
PunjabKesari
वहीं विधायक सीमा त्रिखा ने सफाई देते हुए कहा कि हम सभी को आमजन ने ही चुना है अौर इससे ही सरकार बनी है। आमजन की तो सुननी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ लोगों का फोन आया कि गलत हो रहा है। उन्होंने अधिकारियों को दस्तावेज दिखाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि वे सिर्फ इतना चाहती थी कि पूरी कार्रवाई कानून के दायरे में हो, किसी का नुकसान करने से क्या फायदा है। इन लोगों को एक मौका मिलना चाहिए ताकि अपनी बिल्डिंग रेगुलर करवा सके। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static