डेढ़ सौ करोड़ का फराडिया काबू, मोटे ब्याज का लालच दे करता था ठगी (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Mar 21, 2018 - 07:56 PM (IST)

गुरूग्राम(सतीश): 'बैंक धोखा दे सकता है लेकिन परनामी नहीं' ऐसा कहने वाला और गारंटी के साथ मोटे ब्याज का लालच देकर सैकड़ों लोगों को ठगने वाला त्रिभुवन परनामी  पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। इसने दिल्ली, एनसीआर मुंबई, जयपुर जैसे कई शहरों में ठगी का गोरखधंधा किया है।

आरोपी त्रिभुवन परनामी आम बैंक से ज्यादा ब्याज देने का वायदा कर लोगों से अपनी कंपनी में इंवेस्ट कराता था। पुलिस की माने तो ये आरोपी अबतक करीब दो सौ लोगों से डेढ़ सौ करोड़ के आस-पास की रकम ले चुका है। फिलहाल पुलिस इस आरोपी को रिमांड पर लेकर गहन पूछताछ में जुटी है।

गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर संदीप खिरवार को अमित नाम के एक शख्स ने लिखित शिकायत देकर अपने साथ हुए ठगी की जानकारी दी थी। पुलिस ने मामले की गहनता से तफ्तीश की तो पता चला कि आरोपी त्रिभुवन परनामी कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है।

PunjabKesari

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु की। पुलिस की शुरूआती जांच में ये दो सौ करोड़ से ज्यादा का फ्रॉड है फिलहाल पुलिस सभी शिकायतकर्ताओं से संपर्क कर रही है ताकि लोगों के साथ हुए फ्रॉड के खेल का सही खुालासा हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static