ट्रेन में चाकूबाजी, सीट को लेकर भिड़े दो गुटों में एक की मौत 2 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Friday, Jun 23, 2017 - 01:08 PM (IST)

फरीदाबाद/पलवल (गुरुदत्ता गर्ग/देवेंद्र कौशिक):दिल्ली से पलवल आ रही ई.एम.यू. ट्रेन में तुगलकाबाद रेलवे स्टेशन पर सवार हुए 2 गुटों में सीट न देने की वजह से झगड़ा हो गया। दोनों गुटों में झगड़ा लात घूंसे के बाद इतना बढ़ गया कि चाकू मारकर 1 युवक की हत्या कर दी गई व 3 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने सभी घायलों को पलवल के असावटी रेलवे स्टेशन पर फेंक दिया। गंभीर रुप से घायलों को पलवल के नागरिक अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों ने जुनैद को मृत घोषित कर दिया वह 2 लोगों को फरीदाबाद व उसके बाद दिल्ली के एम्स ट्रॉमा सेंटर भेजा गया। 
PunjabKesari
जी.आर.पी. पुलिस चौकी इंचार्ज राजेन्द्र ने बताया कि बल्लभगढ़ के गांव खंदावली निवासी मोहसिन के अनुसार बृहस्पतिवार की सुबह हाशिम, जुनैद, मोहसिन व मोइन दिल्ली में ईद के लिए खरीदारी करने गए थे। शाम को सभी मथुरा जाने वाली ट्रेन में सवार होकर वापस अपने घर के लिए आ रहे थे तुगलकाबाद स्टेशन पर चार लोग जिन में तीन युवक व एक अधेड़ शामिल था, ट्रेन में चढ़े। वे चारों भाई अपने मोबाइल पर गेम खेलने में व्यस्त थे कि उक्त लोगों ने उन पर सीट न देने की वजह से छींटाकशी शुरू कर दी, विरोध करने पर चारों आरोपियों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया।
PunjabKesari
परिजनों का आरोप है कि ट्रेन में सवार अन्य कुछ मुसाफिर भी आरोपियों के साथ हो लिए अौर उन पर टूट पड़े। आरोपियों में से दो युवक चाकू भी लिए हुए थे और उन्होंने चाकू से वार करना शुरू कर दिया। बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन पर घायलों का भाई शाकिर भी पहुंच गया। आरोपियों ने शाकिर के साथ भी मारपीट की बाद में उन सभी को असावटी रेलवे स्टेशन पर फेंक दिया था। 
PunjabKesari
सूचना मिलने पर पलवल जी.आर.पी. ने मौके पर पहुंचकर सभी को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। इंचार्ज राजेन्द्र ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। आला अधिकारियों को मामले की जानकारी दे दी गई है और मामले की जांच की जा रही है। अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है। सभी आरोपी फरार हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static