घास काटने को लेकर दूसरे परिवार पर लाठी-डंडों से हमला, 8 महिलाएं घायल

Friday, January 05, 2018 3:31 PM
घास काटने को लेकर दूसरे परिवार पर लाठी-डंडों से हमला, 8 महिलाएं घायल

घरौंदा(विवेक राणा): गांव बल्हेड़ा में दो परिवारों की बीच हुई खूनी झड़प में एक पक्ष की 8 महिलाएं घायल हो गई हैं। घायलों में पांच नाबालिग भी हैं। जिनमें से दो की हालत नाजुक बनी हुई है। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्राथमिक उपचार के बाद करनाल चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया है। दो परिवारों में विवाद घास काटने को लेकर बताया जा रहा है। 
PunjabKesari
घायलों के परिजनों का कहना है कि गांव बल्हेड़ा में वे घास की कटाई कर रहे थे और घास के धूल कण दूसरे घर में जा रहे थे। जिसको लेकर उनके साथ अभद्रता और मारपीट की। जिसकी शिकायत उन्होंने घरौंडा पुलिस को की थी। मामले की जांच को लेकर थाना प्रभारी ने परिजनों को थाने में बुलाया था। जब परिजन थाने में पहुंचे तो पीछे से हमलावरों ने घर में अकेली महिलाओं व बच्चियों पर तेजधार हथियारों व लाठी डंडों से हमला बोल दिया। जिसमें सहीदा, हरजाना, मान्नों, शबनम, पुरकाना, बिल्लो, तोसीना अौर गुलशना गंभीर रूप से घायल हुई। घायल अवस्था में उनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। जहां शबनम अौर तोसीना की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें करनाल कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया।
PunjabKesari
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से मामले की जानकारी ली। जिसके बाद पुलिस गांव में घटनास्थल पर पहुंची अौर झगड़े में 6 लोगों पर केस दर्ज किया है।  
 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!