बंद मकान में लगी आग, परिवार गया था मनसा देवी के दर्शन करने(Video)

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 09:25 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला के लालकुर्ती बाजार में एक बन्द मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। घर मे पड़े डिओडरेंट और सेंट की शीशियों में प्रेशर बनने से धमाकों के साथ आग भड़क गई जिसके बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई। परिवार माता के दर्शनों के लिए मनसा देवी दरबार गया हुआ था जिसे पड़ोसियों ने सूचित कर दिया है। मकान में मालिक न होने की वजह से आग ने विकराल रूप धारण कर लिया जिस पर पड़ोसियों ने काबू पाया। गालियां तंग होने की वजह से फायरब्रिगेड मौके पर नहीं पहुंच सकी।

PunjabKesari

मकान मालिक गौरव कनोजिया के रिश्तेदार सतीश कनोजिया ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गौरव अपने परिवार के साथ माता मनसा देवी के दरबार मे दर्शनों के लिए गया हुआ था। सुबह लगभग साढ़े 9 बजे घर मे जल रही जोत से आग भड़क गई और कमरे में आग लग गई, आग से मकान में धुआं फैल गया और कई धमाकों के साथ आग की लपटों ने पूरे मकान को अपनी चपेट में ले लिया। जिसके बाद पड़ोसियों ने मिलकर आग पर काबू पाया।

PunjabKesari

फायर ब्रिगेड के अधिकारियों की मानें तो उन्हें सुबह लगभग 9 बजकर 40 मिनट पर लालकुर्ती में आग लगने की सूचना मिली थी जिसके तुरन्त बाद फायरब्रिगेड की गाड़ी लालकुर्ती तो पहुंच गई परन्तु गालियां तंग होने की वजह से गाड़ी मौके तक नहीं पहुंच सकी। लोगों ने एक दूसरे के घर से पानी लाकर आग बुझाने में सहयोग दिया। फायर ब्रिगेड कर्मियों का कहना है कि अतिक्रमण और तंग रास्तों की वजह से अक्सर विकट परिस्थितियों का सामना करना पड़ जाता है जिससे कई बार राहत और बचाव कार्य का काम ठीक से नहीं हो पाता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static