Video:मकान में लगी आग को बुझाने उतरे पुलिस जवान के झुलसे पैर, सामान भी जलकर राख

punjabkesari.in Monday, Nov 20, 2017 - 06:11 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): चावला कॉलोनी पुलिस चौकी के पास मकान में लगी आग में हरियाणा पुलिस का सब इंस्पेक्टर बुरी तरह झुलस गया। फिलहाल चौकी इंचार्ज को बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है। उधर आगजनी के इस हादसे में मकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।
PunjabKesari
दरअसल चावला कॉलोनी के एक मकान की दूसरी मंजिल से धुआं निकलता देख आस-पड़ोस में रहने वाले लोग घबरा गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फायरब्रिगेड की गाड़ियों को बुलाया अौर आग पर काबू पाया। इस दौरान कुछ हिस्सों में लगी आग को बुझा रहे चावला कॉलोनी चौकी इंचार्ज बलबीर सिंह इस हादसे में झुलस गए और मकान का लेंटर भी गिर गया। घायल अवस्था में बलबीर सिंह को बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल में ले जाया गया जहां उनकी हालत सामान्य बताई जाती है। 
PunjabKesari
बलबीर सिंह ने बताया कि जब वे आग को बुझाने के लिए वहां पानी डालने लगे तो मकान का लेंटर भी गिर गया और वह भी बुरी तरह झुलस गए। उन्हें नहीं पता मकान में आग कैसे लगी लेकिन बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है।
PunjabKesari
उधर पीड़ित महिला की माने तो आज सुबह वह पूजा कर रही थी कि अचानक आग की लपटें निकलने लगी। उसे नहीं पता यह आग कैसे लगी है।
PunjabKesari
मकान मालिक शिव शंकर का कहना है कि वह अपनी छत पर बैठा हुआ था कि अचानक निकलते धुएं से उनकी चिंता बढ़ गई और उन्होंने देखा कि मकान के अंदर आग लग रही है। इस हादसे में उनके मकान में रखा सब कुछ जलकर राख हो गया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static