पावर सब स्टेशन के गोदाम में भीषण आग, करोड़ों का नुक्सान

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2017 - 05:15 PM (IST)

अंबाला(कमलप्रीत):अंबाला में उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के माल गोदाम में आज अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते पूरा गोदाम आग की चपेट में आ गया। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है।
PunjabKesari
माना जा है कि गोदाम के पिछली तरफ रेल लाईने हैं और वहां किसी ने किसी चीज में आग लगाई, जिसके बाद हवा की वजह से आग अंदर फ़ैल गई और देखते ही देखते अफरा-तफरी मच गई। 
PunjabKesari
जिस वक्त गोदाम में आग लगी उस वक्त गोदाम में 30 के करीब ट्रासफार्म, तारों के बड़े-बड़े बंडल, बिजली के मीटर व स्क्रैप सहित कंडम वाहन पड़े थे।  आग लगने के 2 घंटे तक भी कोई विभाग या अंबाला प्रशासन का बड़ा अधिकारी यहां नहीं पहुंचा। आस-पास के लोगों ने इस दौरान पुलिस और दमकल विभाग की मदद की और कई वाहनों को बाहर निकाला। 
PunjabKesari
विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि आग से करोड़ों का नुक्सान हुआ है। उन्होंने बताया अधिकारियों को आग लगते ही सूचित कर दिया गया था। 
PunjabKesari
आग पर काबू पाने के दौरान विभाग का कोई बड़ा अधिकारी नहीं पहुंचा, लेकिन कर्मचारियों ने इस दौरान काफी मशक्कत की। यदि समय रहते आग को आगे बढ़ने से नहीं रोका जाता तो हादसा इससे भी बड़ा हो सकता था क्योंकि इस गोदाम के आस-पास विभाग के कई गोदाम, निजी शोरुम, रिहायशी घर व दुकानें भी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static