चुनावी रंजिश को लेकर घर में घुसकर फायरिंग, 5 लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, Sep 18, 2017 - 04:16 PM (IST)

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): फरीदाबाद के पलवली गांव में चुनावी रंजिश को लेकर हमलावरों ने घर के अंदर घुसकर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें 5 लोगों की मौत अौर कई अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फायरिंग में राजेंद्र प्रसाद (55), ईश्वर चंद (40), श्रीचंद (61), नवीन (36), देवेंद्र (35) की मौत हो गई। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार गांव पलवली में श्रीचंद के घर रात करीब 9:30 बजे गांव के ही सरपंच के पति बिल्लू अौर उसके साथी उनके घर में घुसे अौर उन पर फायरिंग शुरू कर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर विधायक सीमा त्रिखा मौके पर जा पहुंचे और अस्पताल में जाकर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। केंद्रीय मंत्री ने मृतक के परिजनों को विश्वास दिलाया है कि आरोपी चाहे कितना भी बड़ा हो उसे बख्शा नहीं जाएगा।
 PunjabKesari
पुलिस ने एफ.आई.आर. दर्ज कर ली है। FIR में नामजद 27 लोगों में से 19 लोगों को पूछताछ के लिए राउंडअप किया गया है। इनके अलावा 10-15 अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिए राउंडअप किया गया है। बाकि अन्य नामजद लोगों को पकड़ने के लिए पलवल, गुड़गांव अौर फरीदाबाद में अलग से टीम भेजी गई है। गांव छावनी में तबदील हो गया है। तनाव का माहौल होने के कारण भारी पुलिस बल तैनात है। गांव में धारा 144 के बाद गांव की गलियां सूनी पड़ी हुई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static