जुनैद हत्याकांड में सीएम पर बरसे पूर्व सीएम हुड्डा, कानून व्यवस्था में सरकार को बताया फेल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 27, 2017 - 04:35 PM (IST)

बल्लभगढ़ (देवेंद्र कौशिक):बल्लभगढ़ के खंदावली में नेताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है और ई.एम.यू. ट्रेन में हत्या का शिकार हुए जुनैद के परिवार को सांत्वना देने लगातार नेता पहुंच रहे हैं।पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी इसी कड़ी में आज बल्लभगढ़ के खंदावली गांव पहुंचे और पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। हुड्डा ने यहां जुनैद के परिजनों से मुलाकात की और जुनैद की मौत पर गहरा दुख जताया। प्रदेश सरकार पर हमला बोलना हुड्डा यहां भी नहीं भूले और उन्होंने पलवल के पास ट्रेन में हुई उस घटना के लिए सीधे-सीधे सरकार को जिम्मेदार ठहरा दिया जिसमें जुनैद की मौत हुई थी।
PunjabKesari
हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है और प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था को सुचारू बना पाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है। हुड्डा ने कहा कि पलवल में जिस तरह से ट्रेन में 4 युवकों पर हमला और एक युवक की हत्या हुई है वो बहुत ही चिंताजनक है और प्रदेश सरकार को ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए कड़े कदम उठाने की जरूरत है। हुड्डा ने जुनैद के हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने की भी मांग की। 
PunjabKesari
आपको बता दें कि दिल्ली से मथुरा जाने वाली ईएमयू ट्रेन में बीते दिनों बल्लभगढ़ के रहने वाले 4 युवकों पर हमला हुआ था. सीट को लेकर उपजे उस विवाद में युवकों के साथ जबरदस्त मारपीट हुई थी जिसमें बल्लभगढ़ के खंदावली गांव के रहने वाले जुनैद की मौत हो गई थी. इस घटना के बाद सरकार पर भी सवाल उठने लगे थे और विपक्ष ने सीधे सीधे सरकार को आड़े हाथ लिया था। वारदात के बाद से नेताओं का खंदावली गांव आना जारी है। इससे पहले स्थानी विधायक भी खंदावली का दौरा कर चुके हैं और जुनैद के परिजनों से मुलाकात कर चुके हैं। सीएम ने जुनैद के परिवार वालों को 10 लाख रुपए की मुआवजा राशि की भी घोषणा की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static