पड़ोसी के घर से लौट रही नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

Friday, May 19, 2017 7:37 AM
पड़ोसी के घर से लौट रही नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

रोहतक:जिले के महम कस्बे में एक नाबालिग छात्रा का अपहरण करने के बाद उसके साथ कई युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। घटना कई दिन पहले की बताई जा रही है। आज पुलिस को इसके बारे शिकायत दी गई है। घटना की गंभीरता को देखते हुए डी.एस.पी. पुष्पा खत्री की अगुवाई में एक टीम ने इसकी छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस टीम देर रात को लड़की को मेडिकल के लिए रोहतक के सिविल अस्पताल में लेकर आई।

पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह विगत दिनों अपने पड़ोस के घर से लौट रही थी। उसी समय बाइक पर वार्ड-7 निवासी सन्नी व मोनू आए और उसे जबरन अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गए। वे लोग उसे महम के एक फार्म हाउस पर ले गए जहां एक झोपड़ी में उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया।पीड़िता के मुताबिक इसके बाद देर रात एक स्विफ्ट कार भी आई जिसमें एक महिला सहित कुछ पुरुष भी सवार थे। वे लोग कार से उसे जींद जिले के जुलाना के एक होटल में ले गए और वहां भी उसके साथ गलत काम हुआ। उसे धमकाया भी गया कि वह अपने परिजनों को इस संबंध में कुछ नहीं बताएगी। यदि उसने पुलिस में शिकायत दी तो उसकी हत्या कर दी जाएगी। इसके बाद वे उसे महम के पास छोड़कर फरार हो गए। 

वहीं पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़ित लड़की बार-बार अपनी स्टेटमैंट चेंज कर रही है जिससे मामला उलझ-सा गया है। बहरहाल देर रात को भी पुलिस सिविल अस्पताल में मौजूद थी और मैडीकल करवाए जाने की प्रक्रिया जारी थी।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!