शराबी को छेड़छाड़ करना पड़ा भारी, महिला ने चप्पल व ईंट से की धुनाई

punjabkesari.in Thursday, Oct 12, 2017 - 01:51 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय): आजाद नगर कॉलोनी में शराबी की एक महिला द्वारा पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ है। इसके बाद लड़की ने चप्पल उतारकर युवक की खूब धुनाई की। इतना ही नहीं फिर ईंट उठाकर सिर फोड़ने तक भी उतारू हो गई। बड़ी मुश्किल से लोगों ने बीच-बचाव किया। जानकारी के अनुसार युवक शराब पीने का आदी है और अक्सर आती-जाती लड़कियों पर फब्तियां कसता था। यहां तक कि बड़ी औरतों के साथ भी छेड़खानी से बाज नहीं आ रहा था।
PunjabKesari
बुधवार शाम चौधरी कॉलोनी से आजाद नगर कॉलोनी की तरफ जाते मोड़ पर इस युवक ने आजाद नगर की रहने वाली एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की तो वह आग बबूला हो गई। लड़की ने चप्पल उतारकर उससे युवक की पिटाई शुरू कर दी तो एकाएक वहां लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो गई। भीड़ में से किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 
PunjabKesari
वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह लड़की पहले चप्पल से युवक को मार रही है। पहले तो लोग खड़े हो तमाशबीन बने रहे, लेकिन जब लड़की का गुस्सा शांत नहीं होता दिखाई दिया और उसने पास ही पड़ी एक ईंट उठाकर युवक का सिर फोड़ने की कोशिश की तो लोग बीच-बचाव करते नजर आए। बड़ी मुश्किल से लोगों ने युवक को छुडवाया और छेड़छाड़ की पीड़ित लड़की को समझा-बुझाकर घर भेज दिया। हालांकि किसी ने भी इस मामले में पुलिस को शिकायत नहीं की है लेकिन पीटा गया युवक चौधरी कॉलोनी का रहने वाला बताया जा रहा था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static