शर्मनाक हरकत करने वाला शिक्षक गिरफ्तार, छात्राओं ने की सजा की मांग(video)

punjabkesari.in Saturday, Jan 20, 2018 - 01:37 PM (IST)

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): पलवल में हसनपुर के स्कूल में शिक्षक के द्वारा कक्षा 10 की छात्रा के साथ गंदी हरकतें करने के मामले को बढ़ता देख, पुलिस ने रात आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पंचायत के लोगों ने 5 जूते मारकर छोड़ दिया था। शिक्षक के खिलाफ स्कूल में मीड-डे-मील बांटने वाली महिला, स्कूल के छात्र और छात्राओं ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि शिक्षक पहले से ही लड़कियों पर गंदी नजर रखता था। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 A तथा पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।
PunjabKesari
बता दें, लहरपुर गांव में स्कूल की एक नाबालिग 10वीं कक्षा की छात्रा को शिक्षक ने जबरदस्ती कमरे में बंद किया। उसके बाद उसे अपने मोबाइल से अश्लील वीड़ियो दिखाई और गलत हरकतें करते हुए नाचने को कहा। छात्रा ने जब मना किया तो उसे फेल करने की धमकी दी। जबरदस्ती उससे डांस कराया और फोन पर उसकी विडियो बनाने लगा।
PunjabKesari
कुछ देर सहन करने के बाद छात्रा ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर स्कूल के बच्चे एकत्रित हो गए। दरवाजा बंद होने पर बच्चों ने भी शोर मचाना शुरू कर दिया। बच्चों का इतना अधिक शोर सुनकर गांव के लोग स्कूल में आ गए। उन्होंने कमरे का दरवाजा खुलवाकर छात्रा की आपबीती सुनी और शिक्षक की जमकर धुनाई की। लोगों ने हसनपुर पुलिस को मौके पर बुलाकर उसे उनके हवाले कर दिया। पुलिस ने गांव के सरपंच को थाने में बुलाया। लोगों ने इस मामले को सामाजिकता से निपटाने के लिए पुलिस पर दबाव बनाया। थाने में ही आरोपी शिक्षक को पांच जूते मारकर छोड़ दिया। परिजनों का आरोप है कि उन पर जबरदस्ती दबाव बनाकर राजीनामा लिखवाया गया है। 
PunjabKesari
पीड़ित छात्रा के परिजनों की मांग है कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया जाए।उन्होंने कहा कि वह गरीब हैं इसलिए जूते मारकर फैसला करा दिया है और वह इससे खुश नहीं है। वो इस मामले को लेकर उच्च अधिकारियों व मुख्यमंत्री से मिलेंगे। इस पर डीएसपी मौजीराम ने कहा कि उन लोगों ने राजीनामा लिखित में दिया है जिसकी वजह से उन्होंने कोई कारवाई नहीं की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static