विदेश जाना अच्छा लेकिन निवेश लेकर ही लौटे मुख्यमंत्री: भूपेंद्र हुड्डा

Wednesday, December 06, 2017 7:25 PM
विदेश जाना अच्छा लेकिन निवेश लेकर ही लौटे मुख्यमंत्री: भूपेंद्र हुड्डा

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा में विदेशी निवेश लाने के लिए मुख्य्मंत्री मनोहर लाल की दुबई यात्रा को पूर्व मुख्य्मंत्री भूपेंद्र सिंह हूड्डा ने अच्छा उद्देश्य बताया है। उनका कहना है, यदि मुख्य्मंत्री जी निवेश लान के लिए गए हैं तो वे निवेश लेकर जरूर लौंटें। हुड्डा ने टिम्बर ट्रेल हरियाणा कैबिनेट की मीटिंग व अधिकारियों की बैठक को केवल इवेंट मैनेजमेंट बताया है। पंजाब केसरी से बात चीत के दौरान पूर्व मुख्य्मंत्री ने कहा कि, हरियाणा क्राईम में पूरे देश में चौथे नंबर पर है जबकि हमारा पड़ोसी राज्य पंजाब 24 वे नंबर पर है, वहीं पुलिस के खिलाफ दर्ज मुकदमे में 1 नंबर पर आ गया है।
बातचीत के दौरान हुड्डा ने कहा कि, 996 रेप के मुकदमे दर्ज हुए हैं, हरियाणा में लगातार बढ़ रहे क्राइम ग्राफ से भाजपा का बेटी बचाओ बेटी बढ़ाओ अभियान अब अपनी बेटी खुद बचाओ बन चुका है। जबकि भाजपा सरकार गाय और गीता पर अटकी हुई है। उन्होंने कहा, पुलिस फायरिंग में मारे गए लोगों की संया हरियाणा में सबसे ज्यादा है।

मुख्य्मंत्री की विदेश यात्रा पर बोले हुड्डा...
हुड्डा ने कहा कि मुख्य्मंत्री जी विदेश गए हैं तो उनका उद्देश्य अच्छा जरूर है, लेकिन निवेश जरूर लाएं। उन्होंने कहा कि, हम मुख्यमंत्री से पूछते हैं कि अभी तक विदेशों  से कितना निवेश आया है। जहां दुबई अब खट्टर जी गए है वह तो इंवेस्मेंट होता है अगर आ जाए तो बहुत अच्छा होगा।

ट्रैक्टर को हो वाणिज्य वाहन के वर्ग से मुक्त...
हुड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर द्वारा ने केंद्र को लिखे पत्र में विधायक, सांसद की शैक्षणिक योग्यता निर्धारित करने वाली बात से मैं सहमत नहीं हूं। अगर ऐसा होता है तो फिर ये बिना पढ़े-लिखे मतदाता को मतदाता से वोट न लिए जाने की मांग उठाएंगे। नितिन गडकरी जी को पत्र लिख के मांग की ट्रैक्टर को वाणिज्य वाहन से मुक्त किया जाए।

कांग्रेस पार्टी को राहुल बनाएंगे मजबूत...
हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस 130 साल पुरानी पार्टी है, इस के अब तक 86 अध्य्क्ष रहे हैं। राहुल गांधी अध्यक्ष बनेगें तो यह अध्याय जुड़ेगा। सोनिया जब पार्टी अध्यक्ष बनी तो पार्टी उस समय पार्टी बिखर रही थी। सोनिया जी के आने के बाद उन्होंने पार्टी को संभाल लिया था जिसके बाद राहुल जी के अध्यक्ष बनने के बाद भी पार्टी मजबूत होगी।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!