25 मार्च की हिसार रैली से डर गई है सरकार: नवीन जयहिंद (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 11:49 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): 25 मार्च को हिसार में होने वाली केजरीवाल की रैली को लेकर आप प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने मौजूदा भाजपा सरकार को चेतावनी दी है कि आप पार्टी के बैनर व पोस्टर ना उतारे जाएं। सभी पार्टियों के साथ एक जैसा व्यवहार किया जाए अन्यथा आप पार्टी यह बर्दास्त नहीं करेगी। जयहिंद रोहतक स्थित प्रदेश कार्यलय में आयोजित प्रेसवार्ता में बोल रहे थे।

जयहिंद ने कहा कि भाजपा सरकार आप पार्टी की 25 मार्च की रैली को लेकर घबरा गई है, क्योंकि अब जनता ने भाजपा पर विश्वास करना बंद कर दिया है। इसलिए सरकार के लोग अपने इस डर को आप पार्टी के पोस्टर और बैनरों पर उतार रहे हैं। प्रदेश में जगह-जगह पर उनके पोस्टर फाड़े जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये जनता के पैसे का सामान है किसी को लोभ लालच देकर पोस्टर नहीं लगवाए हैं। अगर सरकार देखना चाहती है कि बिना पैसे के रैली कैसे होती है तो हिसार आकर देख ले।

नवीन ने भाजपा सरकार व अधिकारियों को चेतावनी दी कि सभी पार्टियों को रैली करने का अधिकार है, लेकिन केवल आप पार्टी के पोस्टर बैनर फाडऩा गलत है। भाजपा की रैली के पोस्टर बैनर आज तक लगे हुए हैं, लेकिन टारगेट केवल आप पार्टी को बनाया जा रहा, जिसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static