गुड़गांव MC के खिलाफ HC में याचिका दायर

punjabkesari.in Saturday, May 13, 2017 - 09:55 AM (IST)

चंडीगढ़ (बृजेन्द्र):म्युनिसिपल कार्पाेरेशन, गुड़गांव द्वारा पारस टे्रड सैंटर, गुड़गांव में स्थित एक्सप मीडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा बी.ओ.टी. गुड़गांव-फरीदाबाद टोल रोड पर विज्ञापन लगाए जाने की मांग को किन्हीं कारणों से लंबित रखने की कार्रवाई के खिलाफ कंपनी ने पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। 

दायर केस में सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने हरियाणा सरकार को 18 मई के लिए नोटिस जारी करते हुए जवाब मांगा है। एक्सप मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने हरियाणा सरकार को इसके डिपार्टमैंट ऑफ अर्बन लोकल बॉडीज के जरिए और म्युनिसिपल कार्पाेरेशन, गुडग़ांव को इसके कमिश्नर के जरिए पार्टी बनाया है। 

याची पक्ष की तरफ से एडवोकेट रोहित कपूर और रेखा कपूर पैरवी कर रहे थे। याचिका में मांग की गई है कि 21 जुलाई, 2016 व 3 मई, 2017 के म्युनिसिपल कार्पाेरेशन के मैमो को दरकिनार किया जाए जिसमें याची पक्ष की 8 जून, 2016 और 6 अप्रैल, 2017 की एप्लीकेशंस एडवरटाइजमैंट बॉय-लॉज फाइनल होने तक लंबित रखी गई। उन एप्लीकेशंस में याची पक्ष ने मांग रखी थी कि उन्हें बी.ओ.टी. गुडग़ांव-फरीदाबाद टोल रोड पर विज्ञापन लगाए जाने की आवश्यक मंजूरी दी जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static