गुरमीत राम रहीम से 6 घंटे पूछताछ, दोबारा से सुनारिया जेल आएगी SIT(Video)

Thursday, December 07, 2017 10:52 AM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): सुनारिया जेल में साध्वियों से यौन शोषण मामले में 20 साल की सजा काट रहे डेरा प्रमुख राम रहीम से पूछताछ करने के लिए पंचकूला से एस.आई.टी. टीम बुधवार को सुनारियां जेल पहुंची। जेल में करीब 6 घंटे तक पूछताछ करने के बाद टीम पंचकूला रवाना हो गई। बताया जा रहा है कि पूछताछ पूरी नहीं होने के चलते टीम दोबारा से सुनारिया जेल में राम रहीम से पूछताछ करने के लिए आएगी। यहां बताते चलें कि पंचकूला सी.बी.आई. की विशेष अदालत ने 28 अगस्त को डेरा प्रमुख को सुनारियां जेल में ही विशेष अदालत लगाकर साध्वियों से यौन शोषण मामले में 20 साल की सजा सुनाई थी। तब से राम रहीम सुनारिया जेल में सजा काट रहा है। 

वहीं, जब 25 अगस्त को कोर्ट ने दोषी करार दिया था तब पंचकूला में दंगे शुरू हो गए थे जिसके चलते भारी नुक्सान हुआ था। दंगे करवाने के मामले में एस.आई.टी. ने राम रहीम की बेटी हनीप्रीत को गिरफ्तार किया था। हनीप्रीत ने एस.आई.टी. के सामने हनीप्रीत ने अब तक जो भी खुलासा किया है, उसे लेकर पूछताछ की गई। पुलिस ने 275 सवालों की एक लंबी फेहरिस्त तैयार की है। पूछताछ के लिए एस.आई.टी. टीम बुधवार को पौने 12 बजे सुनारिया जेल पर पहुंची। टीम डी.एस.पी. के नेतृत्व में एक इंस्पैक्टर, एक सब-इंस्पैक्टर के साथ जेल के अंदर पहुंची। 

सुनारिया जेल में बंद राम रहीम से 275 सवालों की लिस्ट लेकर अंदर गई और करीब 6 घंटे तक राम रहीम से पूछताछ चली। उसके बाद भी पूछताछ पूरी नहीं हुई जिसके चलते टीम शाम 6 बजे जेल से पंचकूला के लिए रवाना हो गई। बताया जा रहा है कि टीम दोबारा से पूछताछ के लिए सुनारिया जेल आएगी।

एस.आई.टी. अधिकारियों के पास नहीं मिले आई. कार्ड
कड़ी सुरक्षा में जेल में बंद राम रहीम से पूछताछ करने के लिए सुनारिया जेल पहुंची एस.आई.टी. टीम अधिकारियों से जेल प्रशासन ने आई.डी. कार्ड मांगा। अधिकारियों के पास आई.डी. कार्ड नहीं मिलने पर उन्हें राम रहीम से पूछताछ करने से रोक दिया गया। उसके बाद अधिकारियों ने पंचकूला से मेल से लैटर मंगवाया। इसके बाद ही टीम को राम रहीम से पूछताछ के लिए अंदर जाने दिया गया। अधिकारियों की माने तो उन्होंने सुरक्षा को लेकर ऐसा किया। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!