पुलिस को गालियां देने वाला बॉबी कटारिया पहुंचा जेल, शुरू हुआ कैंपेन

punjabkesari.in Tuesday, Jan 09, 2018 - 05:28 PM (IST)

गुरुग्राम(ब्यूरो): यू-ट्यूब पर पुलिस, नेताअों को गालियां देकर वीडियो बनाने वाले  बॉबी कटारिया पिछले कुछ दिनों से जेल में हैं। उनके पक्ष में सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया जा रहा है। लोग वीडियो, फोटो व फेसबुक लाइव पर बॉबी को सपोर्ट कर रहे हैं अौर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं। बॉबी कटारिया को पुलिस ने रंगदारी मांगने, जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। उसे रिमांड के बाद जेल भेज दिया गया।

पुलिस को गालियां देते हुए वीडियो बनाकर आया सुर्खियों में
बॉबी गुरुग्राम का रहने वाला एक प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर है। वह प्रोफेशनल बॉडी बिल्डिंग एंड फिजिक फेडरेशन कनाडा का जनरल सेक्रेटरी हैं। वह पुलिस के खिलाफ गालियां देते हुए वीडियो बनाकर सुर्खियों में आया था। । पिछले साल एक युवती के किडनैप की बात कहकर उसने वीडियो बनाया था और वह सोशल मीडिया पर डाल दिया था। इसी तरह वह लगातार पुलिस के काम करने के तरीके पर सवाल खड़े करता रहा है और गाली गलौज करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर सुर्खियां बटोरता रहा है। 

यह भी पढ़ें: (पुलिस की मार से खड़े होने को तरस रहा बॉबी, मां ने पीएम से लगाई गुहार)

इस आरोप में जेल गया बॉबी कटारिया
उल्लेखनीय है कि 12 दिसंबर को सेक्टर-16 में निकिता नाम की 16 वर्षीय छात्रा एक निजी स्कूल की बस के नीचे आ गई थी। इस हादसे में निकिता की टांग काटनी पड़ी थी। बॉबी कटारिया ने निकिता का पक्ष लेते हुए एक वीडियो यू-ट्यूब पर डाली थी। प्रिंसीपल ने शिकायत दी थी कि बॉबी कटारिया ने 19 दिसंबर को फेसबुक पर लाइव उन्हें व उनके परिवार को धमकी दी। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने रंगदारी मांगने, जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं के तहत बॉबी पर मुकदमा दर्ज किया और 2 दिन की रिमांड पर लिया। रिमांड खत्म हो जाने के बाद कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

सोशल मीडिया पर चलाया जा रहा कैंपेन 
हरियाणा में सामाजिक संस्था चलाने वाली संगीता दहिया ने बॉबी के पक्ष में पुलिस को आड़े हाथों लिया है। उसने कहा कि पुलिस को गाली देना गलत है लेकिन पुलिस ने भी गलत तरीके से कार्रवाई की है। इसी तरह जाट आरक्षण आंदोलन से जुड़े हुए संदीप भारती भी बॉबी के पक्ष में अपील कर रहे हैं। इसी तरह सोशल मीडिया पर वी स्पोर्ट बॉबी कटारिया ट्रेंड कर रहा है। बॉबी पर युवाओं ने वीडियो बनाकर डाले हुए हैं। सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया जा रहा है। वहीं पुलिस इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रही है। उनका कहना है कि कानूनी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static