कंग्रेसी नेता के भाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन गोली लगने से हालत गंभीर(Video)

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 01:46 PM (IST)

गुरुग्राम(सतीश राघव): साइबरसिटी गुरुग्राम का सदर थाना इलाका अल सुबह गोलियों की गूंज से गूज उठा। सुबह करीब आठ बजे हंस इंक्लेव में रहने वाले ओमप्रकाश डागर पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिससे उसे तीन गोलियां लगी। जिन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक हंस इंक्लेव के रहने वाले अोमप्रकाश प्रॉपर्टी डिलिंग और बिल्डिंग मेटेरियल का काम करते हैं। वे मंगलवार की सुबह आए दिन की तरह जैसे ही घर से ऑफिस के लिए निकले बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसानी शुरु कर दी। जिसमें से 1 गोली पीड़ित के हाथ में, दूसरी पेट में अौर तीसरी गोली सीने के पास लगी। 
PunjabKesari
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस आस पास में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। हालांकि अोमप्रकाश पर फायरिंग क्यों की गई इसके कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। 

बता दें कि पीड़ित का भाई धर्मबीर डागर कांग्रेस पार्टी का कद्दावर नेता है। ऐसे में पुलिस इस मामले को राजनीतिक रंजिश के तौर पर भी देख रही है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की लिखित शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में जुटी है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static