गुरुग्राम गैंगरेप व हत्या मामले में पुलिस को मिली सफलता, तीसरा आरोपी भी यूपी से काबू

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2017 - 12:07 PM (IST)

गुरुग्राम:गैंगरेप व हत्या मामले में गुरुग्राम पुलिस ने तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर सफलता हासिल की है। बताया जा रहा है कि तीसरा आरोपी भी बुलंदशहर से काबू किया गया है।  इससे पहले बुधवार को मुख्य आरोपी योगेंद्र और उसके साथी अमित को पकड़ा था। बताया जा रहा है कि तीसरा आरोपी अॉटो चालक था। 
PunjabKesari
3 आरोपियों के स्केच जारी, SI सुमन सस्पैंड
महिला के बताए अनुसार आरोपियों का स्कैच जारी कर दिया है। एस.आई.टी. का नेतृत्व ए.सी.पी. मानेसर कर रहे हैं। इस मामले में लापरवाही के चलते जांच अधिकारी एस.आई. सुमन को सस्पैंड कर दिया गया है। पुलिस आयुक्त संदीप खीरवार ने बताया कि आरोपियों का स्केच जारी किया है। 
PunjabKesari
पति से झगड़े के बाद छोड़ा था घर
पीड़ित महिला बास खुसला गांव में रहती है। वह 29 मई की रात पति और पड़ोसियों से झगड़े के बाद अपनी बेटी को लेकर मायके जाने के लिए घर से निकली थी। उसने पहले एक ट्रक में लिफ्ट लिया। ट्रक ड्राइवर ने भी उससे छेड़छाड़ की, लेकिन महिला के सख्त विरोध करने पर ट्रक ड्राइवर ने उसे NH 8 पर उतार दिया, जिसके बाद ऑटो में बैठे 3 लोगों ने उसे लिफ्ट दी और उससे गैंगरेप किया। 

आरोपियों ने बच्ची को अॉटो से फेंका बाहर
पीड़िता महिला से हो रही छीना-झपटी से 9 महीने की मासूम रोने लगी। बच्ची का रोना अॉटो में बैठे आरोपियों से बर्दाश नहीं हुआ,जिसके चलत उन्होंने उसे सड़क पर इतनी जोर से पटका कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद आरोपियों ने महिला के साथ बारी-बारी गैंगरेप किया। तीनों हत्यारोपी गैंगरेप करने के बाद भी पीड़ित को 5 घंटों तक घुमाते रहे और फिर मानेसर इलाके में छोड़ फरार हो गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static