गुरुग्राम में भी सामने आया चंडीगढ़ जैसा मामला, स्कूटी सवार युवती का लड़कों ने किया पीछा

punjabkesari.in Thursday, Aug 10, 2017 - 12:43 PM (IST)

गुरुग्राम(राशि मनचंदा):चंडीगढ में बीजेपी नेता के बेटे द्वारा IAS की बेटी का पीछा करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि दिल्ली के पास गुरुग्राम में गत रात 12:00 बजे स्कूटी सवार एक युवती का पीछा करने की घटना सामने आई। घटना गुरुग्राम के सेक्टर 18 इलाके की है, जहां पर युवती का करीब 4 किलोमीटर तक पीछा कर चार बार रोका गया।

MNC कंपनी में काम करती है पीड़िता
पीड़ित युवती गुरुग्राम की एक  MNC कंपनी में काम करती है और गत रात करीब 12:00 बजे वह ऑफिस से अपने घर के लिए निकली थी। जब युवती अपनी स्कूटी से सेक्टर-18 पहुंची तो 2 युवकों ने उसे रुकने का इशारा किया। युवती ने अपनी स्कूटी नहीं रोकी और वह आगे बढ़ गई। दोनों युवकों ने कार से उसका पीछा किया और करीब 1 किलोमीटर जाने के बाद सेक्टर 17-18 टी पॉइंट पर फिर दोबारा उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन युवती यहां से भी आगे निकल गई। 

4 बार की युवती को रोकने की कोशिश
दोनों युवकों ने थोड़ी आगे और चलने के बाद युवती को फिर रोकने प्रयास किया लेकिन युवती ने दोनों को धमका दिया कि या तो वह मान जाए नहीं तो वह पुलिस को इसकी सूचना दे देगी। युवक फिर भी नहीं माने। युवती थोड़ा और आगे चली तो अतुल कटारिया चौक पर फिर चौथी बार युवकों ने युवती को रोकने की कोशिश की। जब युवती ने शोर मचाया तो आरोपी वहा से फरार हो गए। युवती जैसे तैसे वहां से बचकर निकली और जब अपने घर जाने के लिए राजीव नगर के लिए मुड़ी तब युवकों ने कहीं जाकर युवती का पीछा छोड़ा। 

पुलिस कंट्रोल रूम में किसी ने फोन नहीं उठाया
युवती ने पुलिस शिकायत में बताया है कि उसे रास्ते में एक भी पुलिसकर्मी नहीं मिला और उसने जब पुलिस कंट्रोल रूम में संपर्क करने की कोशिश की तो कई मर्तबा फोन लगाने के बाद भी पुलिस कंट्रोल रूम में किसी ने फोन तक नहीं उठाया। 
PunjabKesari
पीड़िता को याद नहीं है गाड़ी का नंबर या मॉडल
पीड़िता अगले दिन भी भटकती रही क्योंकि कोई भी पुलिस कर्मी मामला दर्ज नहीं कर रहा था। सेक्टर 14 और अठारह थाना होने के चलते पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। अंत में महिला ने थक हारकर पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाई। उसके बाद सेक्टर 14 थाने में मामला दर्ज हुआ। महिला को रात होने के कारण उसे बदमाशों के गाड़ी का नंबर या मॉडल याद नहीं है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस दोबारा पीड़िता को बुलाकर उससे पूछताछ करेगी आरोपियों की पहचान करवाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static