जांच करने आए SDM की दबंगई, शिकायतकर्ता को जड़ा तमाचा

punjabkesari.in Friday, Jun 23, 2017 - 04:53 PM (IST)

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक):फरीदाबाद ग्रीवेंस कमेटी के चेयरमैन मंत्री मनीष ग्रोवर के आदेश पर एक शिकायत की मंधावली गांव में जांच करने पहुंचे बड़खल के एस.डी.एम. ने शिकायतकर्त्ता को ही तमाचा जड़ दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया अौर एस.डी.एम. के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। वहीं एस.डी.एम. रीगन कुमार ने भी सरकारी काम में बाधा डालने की शिकायत पुलिस को दी। 

दरअसल पिछले दिनों ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में मंधावली गांव में रहने वाले दिनेश पाराशर ने एक शिकायत दी थी। जिसमें उसने आंगनवाड़ी चलाने वाली एक महिला के खिलाफ गरीबों को मिलने वाले राशन में गड़बड़ी करने का आरोप लगाया था। मंत्री ने इस मामले की जांच बड़खल के एस.डी.एम. रीगन कुमार को दी तथा अगली बैठक तक जांच कर रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया। बड़खल के SDM  कल इस मामले की जांच करने गांव में पहुंचे थे। 
PunjabKesari
शिकायतकर्ता दिनेश पराशर की मानें तो SDM जब दूसरे पक्ष का बयान लेकर जाने लगे तो उन्होंने उनसे उनके बयान भी दर्ज करने की मांग की। इस पर उन्होंने उन्हें एक तमाचा जड़ दिया। इस पर ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। वहीं SDM ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके वहां से तुरंत रवाना हो गए। तब ग्रामीणों ने कण्ट्रोल रूम पर इस मामले की शिकायत दी और रीगन कुमार के खिलाफ मामला दर्ज करने की शिकायत दी।
PunjabKesari
पुलिस का कहना है कि उन्हें एस.डी.एम. के खिलाफ तमाचा मारने की शिकायत मिली है। वहीं एस.डी.एम. ने भी सरकारी काम में बाधा पहुंचाने की लिखित शिकायत दी है। पुलिस तथ्यों के आधार पर जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static