संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

Sunday, March 19, 2017 4:31 PM
संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

घरौंडा(टिक्कू):शहर की तेलु राम कालोनी में एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक महिला के पति ने 2 महिलाओं सहित 3 लोगों के खिलाफ कोर्ट में विचाराधीन किसी मामले में समझौता कराने का दबाव देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर वारिसों को सौंप दिया है। गत सुबह तेलु राम कालोनी में रहने वाली करीब 28 वर्ष वर्षीय विवाहिता ने अपने मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतक का पति रैस्ट हाऊस के पास एक ढाबा चलाता है। जब वह सुबह घर पर पहुंचा तो उसकी पत्नी फंदे पर लटकी हुई थी। उसने इसकी सूचना परिजनों व पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और महिला को फंदे से उतारा। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल ट्रामा सैंटर में भेज दिया। मृतक के पति ने पुलिस में दी शिकायत में आरोप लगाते हुए बताया कि यमुनानगर निवासी प्रमोद कुमार ने कुछ दिनों पूर्व मृतका को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। जिसकी 20 मार्च को माननीय न्यायालय तारीख थी जिसको लेकर आरोपी की मां, मौसी, भाई व मौसी के 2 लड़के उनकी पत्नी पर समझौता करने के लिए दबाव दे रहे थे और जान से मारने की धमकी भी मिल रही थी। जिसके चलते उनकी पत्नी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने 2 महिलाओं सहित 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस जांच अधिकारी सुंदर सिंह ने बताया कि मृतक के पति ने 2 महिलाओं सहित 5 लोगों पर कोर्ट में चल रहे किसी मामले का समझौता कराने का दबाव देने का आरोप लगाया है। मृतक के पति अजय की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!