संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, 5 पर केस दर्ज

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2017 - 05:10 PM (IST)

करनाल(नरवाल):सैक्टर-5 में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई। मृतक के भाई हेमंत व प्रमोद ने बताया कि मृतक मनीष उर्फ मोनू (34) को पिछले कई सालों से गोहाना के एक गैंग द्वारा धमकियां दी जा रही थी। उन्हें गत शाम को भी धमकी भरा फोन आया था कि जमीन हमारे नाम कर दे नहीं तो तुझे व पूरे परिवार को मार देंगे। इसी के चलते सदमे में आकर उसकी गुरुवार को मौत हो गई। इसकी शिकायत कई बार पुलिस को दी गई है परन्तु पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसी के चलते उनका भाई मनीष हमसे दूर चला गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाऊस में रखावा दिया।

यह था विवाद
मृतक के भाई प्रमोद व हेमंत ने बताया कि शिव कालोनी में स्थित शास्त्री नगर में हमारी 2700 गज पुस्तैनी जमीन है। जिस पर गोहाना के एक गैंग की नजर काफी सालों से थी। वह गैंग शहर में जमीन पर कब्जे करता है। जिसमें शहर के भी काफी युवक शामिल हैं। उसी जमीन को लेकर काफी समय से हमारे साथ हाथापाई भी हुई, हमे जान से मारने कि धमकियां दी गई।

थाने के बाहर की मारपीट
परिजनों ने आरोप लगाया कि जब हम अपने भाई का शव अस्पताल में रखकर पुलिस को शिकायत देकर थाने से बाहर आए तो हमारे ऊपर 3 से 4 युवकों ने हमला कर दिया। मौके पर महिला थाने की डी.एस.पी. ने आकर एक आरोपी को अपनी हिरासत में लिया। उसे अपनी गाड़ी में बिठाकर ले गई।

कई घंटे खड़ा रखा जाता था थाने में
मृतक के भाई व मृतक की मां ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पहले जब हमारे साथ हाथापाई हुई तो हमने पुलिस को इस मामले की शिकायत दी परन्तु पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने आरोप लगाया कि हमें थाने में बुलाकर कई-कई घंटे खड़ा रखा जाता था लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती थी। आरोप है कि आरोपियों से पैसे लेकर केस को रफा दफा कर दिया था।


सिविल लाइन थाना प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि पुलिस ने कृष्णा की शिकायत के आधार पर गोहाना के पांच के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। सिविल लाइन थाना प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि पुलिस ने कृष्णा की शिकायत के आधार पर गोहाना के पांच के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static