3 महीने पहले दुल्हन बनकर आई महिला का पंखे से लटका मिला शव

punjabkesari.in Sunday, Apr 30, 2017 - 04:28 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती):3 माह पूर्व दुल्हन बनकर ससुराल आई एक विवाहिता का शव बीती रात पंखे से लटका मिला। मृतका के परिजनों ने ससुरालियों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया है। सूचना के बाद पहुंची रोहड़ाई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु रेवाड़ी के अस्पताल में भिजवा दिया है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार कोसली निवासी तेजपाल की 22 वर्षीय पुत्री कविता का विवाह 1 फरवरी को जिले के गांव उष्मापुर निवासी सुमित के साथ सम्पन्न हुआ था। कविता ने अज्ञात कारणों के चलते अपने कमरे में लगे पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। 
PunjabKesari
कविता की मौत का जैसे ही उसके मायके वालों को पता चला वे गांव पहुंचे और ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया। मृतका के भाई अमित कुमार ने सुसराल पक्ष के पति सुमित, संदीप, पुनीत, सास नीलम, ससुर नोबल कुमार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। 
PunjabKesari
जांचकर्त्ता सुरेश कुमार ने बताया कि ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा। आत्महत्या है हत्या इसका जांच में ही पता चलेगा। फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। जांच के अनुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। पुलिस जांच में जुटी हुई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static