हरियाणा रोडवेज बस पर रोजाना सफर करने वालों के लिए जरूरी खबर

Sunday, March 19, 2017 1:48 PM
हरियाणा रोडवेज बस पर रोजाना सफर करने वालों के लिए जरूरी खबर

चंडीगढ़:रोडवेज बसों पर रोज सफर करने वाले यात्रियों को कल 20 मार्च को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। जाटों के दिल्ली कूच को लेकर प्रशासन ने रोडवेज जीएम को बसें न चलाने के आदेश जारी किए हैं। जाटों द्वारा ट्रैक्टरों पर सवार होकर दिल्ली की ओर बढ़ने के कारण सभी रूटों पर यात्रियों व बसों की सुरक्षा को देखते हुए प्रशासन ने यह फैसला लिया है। 
जानिए कौन-कौन से रूट रहेंगे बाधित
आरक्षण आंदोलन के दौरान अगर बसें नहीं चल पाती हैं तो हिसार व हांसी से विभिन्न रूटों पर सफर करने वाले हजारों यात्रियों को समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। मौजूदा समय में हिसार डिपो पर 162 बसें तथा हांसी डिपो पर 42 बसें हैं। मिली जानकारी के अनुसार हिसार बस डिपो से दिल्ली, चंडीगढ़, गुरुग्राम, पानीपत, पोंटा साहिब, रोहतक, बहादुरगढ़ जैसे लंबे रूटों के साथ सिरसा, फतेहाबाद, हांसी, भिवानी, जींद, बरवाला, उचाना, नरवाना जैसे मध्यम रूटों के सभी लोकल रूट जैसे पाबड़ा, डोभी, लुदास, लाडवा, केमरी, मंगाली, डाया, तलवंडी रुक्का आदि लोकल रूटों के साथ सभी रूट बाधित रहेंगे।

प्राइवेट बस चालकों को हो सकता है फायदा
रोडवेज बसें न चलने पर प्राइवेट बस चालकों को इस बात का फायदा हो सकता है। पिछले जाट संघर्ष समिति के द्वारा बलिदान दिवस व ब्लैक डे मनाने के चलते दिल्ली, गुरुग्राम, पानीपत रूटों की बसें न चलने पर इन रूटों पर प्राइवेट चालकों ने जमकर सवारियां ढोईं थी। अगर रूट बाधित नहीं होते है तो प्राइवेट बस चालकों को फिर से सवारियां लेकर लाभ कमाने का मौका मिल जाएगा।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !