बेखौफ बदमाशों ने सरेआम टीचर को मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 12:10 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज):रोहतक जिले के महम से भराण रोड पर एक निजी स्कूल संचालक की सुबह स्कूल जाते समय आपसी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावर डिजायर कार में सवार होकर अाए थे और वारदत को अंजाम देकर फरार हो गए। हमलावरों ने भराण महम गांव के मेन बस स्टैंड पर भी तीन हवाई फायर किए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार 77 वर्षीय सहीराम बामल सुबह पौने आठ बजे के करीब शीतला माता मंदिर के पास स्थित अपने निवास से स्कूटी पर सवार होकर महम से भराण रोड पर स्थित अपने स्कूल जा रहे थे। सहीराम स्कूल से पांच सौ मीटर दूर नई अनाज मंडी के लास्ट गेट पर पहुँचे ही थे कि अचानक पीछे से कार सवार बदमाशों ने टक्कर मारकर उन्हें गिरा दिया और फिर मुंह व कनपटी पर गोलियों मारी और भाग निकले। सहीराम की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। कुछ पीछे आ रही उनकी स्कूल बस के स्टाफ व राहगीरों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी।
PunjabKesari
सहीराम बामल की हत्या आपसी रंजिश के चलते की गई बताई जा रही है। रंजिशन पहले भी दोनों परिवारों में हत्या हो चुकी हैं। गत मास ही आरइडी स्कूल छुछकवास में सही राम बामल के भतीजे पर भी जानलेवा हमला किया गया था। 
PunjabKesari
थाना प्रभारी मनजीत सिह ने बताया कि पूर्व प्राचार्य सहीराम बामल की हत्या मामले में कार्रवाई की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पी.जी.आई. रोहतक भेज दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static