2 लोगों के साथ गया युवक नहीं लौटा वापिस, पेड़ से लटका मिला शव

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2017 - 04:03 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय): थाना छप्पर के अंतर्गत गांव छोटी पाबनी में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव गांव के समीप ही एक पेड़ से लटका हुआ मिला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, परिजन मामले को हत्या बता रहे हैं। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार गांव छोटी पाबनी निवासी रोशन लाल (45) का शव देर शाम गांव में ही एक पेड़ से लटका मिला। मृतक रोशनलाल के बेटे मनीष कुमार ने बताया कि 2 लोग उसके पिता को घर से बुलाकर ले गए। जिनमें से एक का नाम नरेश अौर दूसरे का कुलबीर है। मनीष ने कहा कि उन्हें शाम तक पता नहीं लगा कि उन दोनों लोगों ने उसके पिता के साथ क्या सलूक किया। उन्होंने शाम को पिता को मारकर पेड़ से लटका दिया। 

छप्पर थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि हत्या के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा। फिलहाल मृतक की पत्नी के बयानों के आधार पर गांव छोटी पाबनी निवासी कुलबीर सिंह और नरेश कुमार के खिलाफ दफा 302 का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई जारी है। 

पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप
उधर, अस्पताल में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही थी। इधर, मृतक रोशनलाल के परिजन सचिवालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सरकार और प्रशासन विरोधी नारे लगाए। किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए सुरक्षाबलों ने उन्हें ही रोक लिया। परिजनों में पवन कुमार, जसबीर सिंह, मनीष कुमार, सुरेंद्र कुमार, प्रकाश चंद व राजबीर की मांग थी कि मृतक के हत्यारोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। उनके प्रदर्शन को देखते हुए एस.पी. की अनुपस्थिति में डी.एस.पी. मदनलाल ने ज्ञापन लिया। प्रदर्शनकारियों की मांग को सुनते हुए डी.एस.पी. ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static