सेल्फी का शौक पड़ा भारी, ट्रेन की चपेट में आने से 2 युवकों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2017 - 04:52 PM (IST)

यमुनानगर(हरिंदर सिंह):हर युवा के हाथ में स्मार्टफोन और दिन भर कई-कई घंटे वाट्सएप्प और फेसबुक पेज में दिखाई देना कोई नई बात नहीं है। जहां आजकल युवाअों में सेल्फी का क्रेज बढ़ रहा है वहीं यह जानलेवा भी साबित हो रही है। 
PunjabKesari
एक ऐसा ही मामला हरियाणा के यमुनानगर का है, जहां 2 युवकों को यमुना पर बने रेलवे पुल पर सेल्फी लेना उस वक्त भारी पड़ गया जब अचानक आई ट्रेन ने उनको अपनी चपेट में ले लिया। 
PunjabKesari
इस पूरी घटना के प्रत्यक्षदर्शी अनुज ने बताया कि जब ये हादसा हुआ तब वह रेलवे पुल से कुछ दूरी पर खड़ा था। उसने देखा कि 2 युवक हाथ मे मोबाइल लिए सेल्फी खींच रहे हैं तभी अचानक से ट्रेन आ गई। 
PunjabKesari
हालांकि युवकों ने भागने का प्रयास किया लेकिन तब तक एक युवक को ट्रेन ने अपनी चपेट में ले लिया और दूसरे को पटरी पर दूर फेंक दिया। जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।
PunjabKesari
वहीं युवकों के ट्रेन की चपेट में आने की सूचना मिलते ही जी.आर.पी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। एस.एच.ओ. जी.आर.पी. सुरेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि मौके पर मिले मोबाइल के आधार पर इनका पता ट्रेस किया जाएगा और धारा 174 के तहत कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static