बेहोशी की हालत में मिला लापता युवक, अस्पताल में तोड़ा दम

punjabkesari.in Monday, Aug 14, 2017 - 11:50 AM (IST)

यमुनानगर(हरिंदर सिंह):एक युवक को बेसुध हालत में सिविल अस्पताल यमुनानगर के आपातकाल दाखिल कराया। परिजनों का कहना था कि युवक ने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया है। युवक की बिगड़ती हालत देखते हुए ड्यूटी डॉक्टर ने उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया। मार्ग मे उसकी मृत्यु हो गई। उसके शव को वापस यमुनानगर सिविल अस्पताल लेकर आए तो शव गृह में रखवाने के दौरान मृतक के परिवार ने आरोप लगाया कि युवक ने खुद जहर नहीं लिया है बल्कि किसी अन्य ने उसे दिया है। इसलिए पुलिस को मामले की गंभीरता से जांच करनी चाहिए। उधर युवक का शव अस्पताल वापस आने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। 
PunjabKesari
न्यू जैन नगर, दुर्गा गार्डन निवासी गिनधारी राम ने बताया कि उसका बेटा सोनू मजदूर कर अपने परिवार का गुजारा करता था। 10 अगस्त की सुबह सोनू(27) घर पर खाना खा रहा था। इसी दौरान उसे एक फोन आया और 10 मिनट बाद वापस आने की बात कहकर बाइक पर चला गया लेकिन शाम तक वापस नहीं आया। ऐसे में उसको फोन किया गया तो उसका फोन बंद आया। किसी अप्रिय घटना के बारे मे सोचकर उसे सभी रिश्तेदारों और जानकारों के पास खोजा गया लेकिन कोई खबर न मिलने के बाद अर्जुन नगर पुलिस चौकी को एक लिखित शिकायत दी गई।
PunjabKesari
सोनू के साढू घनश्याम दास ने बताया कि गत सुबह उसे किसी पड़ोसी ने बताया कि सोनू समीप से ही पैदल गुजर रहा है। वह अपनी बाइक पर सवार होकर सोनू के पास गया तो वह कुछ घबराया हुआ सा लगा और अपना उपचार कराने की बात कहते कहते बेसुध होने लगा। इसी दौरान अन्य परिजन आ गए और सोनू को ट्रामा सैंटर दाखिल कराया। वहां से उपचार के लिए उसे पी.जी.आई. भेजा तो मार्ग मे ही उसकी मौत हो गई।  
PunjabKesari
अर्जुन नगर पुलिस चौकी प्रभारी सतपाल ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से गुमशुदगी की शिकायत मिली थी। जिस पर पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया था। उसकी मृत्यु के बाद फिर से जांच शुरू कर दी गई है। परिजनों के बयान पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static