पुलिस के लिए हनीप्रीत की गिरफ्तारी बनी चुनौती

Wednesday, September 13, 2017 8:16 AM
पुलिस के लिए हनीप्रीत की गिरफ्तारी बनी चुनौती

चंडीगढ़ (पांडेय):साध्वी यौन शोषण प्रकरण में सलाखों के पीछे पहुंचे डेरा प्रमुख की अहम राजदार हनीप्रीत की गिरफ्तारी हरियाणा पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है।  दिल्ली, यू.पी., राजस्थान व नेपाल तक खाक छान चुकी पुलिस टीमों को अब तक हनीप्रीत का सुराग नहीं लगा। हालांकि हनीप्रीत की गिरफ्तारी को लेकर एस.आई.टी. में शामिल तेजतर्रार पुलिस कर्मियों को लगाया गया है, जहां अब मोबाइल सर्विलांस के जरिए हनीप्रीत के करीबियों तक पहुंचने की जुगत में है। 

सूत्रों की मानें तो डेरा प्रमुख के खास रहे अन्य लोगों के जरिए हनीप्रीत के बारे में सूचनाएं जुटाई जा रही हैं और एक टीम मुम्बई में उनके ठिकानों पर सर्च कर रही है। बीते 25 अगस्त को पंचकूला की सी.बी.आई. कोर्ट से डेरा प्रमुख को दोषी करार दिए जाने के बाद हनीप्रीत सुनारियां जेल तक उनके साथ नजर आई थी। 19 दिन से वह लापता है। हनीप्रीत के नेपाल के जरिए विदेश भागने की आशंका के तहत यू.पी.-नेपाल बार्डर पर पुलिस टीमें भेजी गई, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। वहीं, मंगलवार को हनीप्रीत के राजस्थान में होने की चर्चाएं उठी जो महज अफवाह निकलीं।

हत्या की आशंका की भी जांच
पुलिस अब हनीप्रीत की हत्या की आशंका के बिंदुओं पर भी काम कर रही है। पुलिस को कई दिन पहले ही इस बात के संकेत मिले थे कि डेरा प्रमुख व डेरे का राज दबाने के लिए हनीप्रीत की हत्या भी की जा सकती है। हालांकि अभी तक हरियाणा पुलिस की एस.आई.टी. के पास कोई साक्ष्य सामने नहीं आए हैं, लेकिन पुलिस हर एंगल पर जांच
कर रही है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!