VIDEO:अंबाला जेल में मिलने आए हनीप्रीत के भैया-भाभी, मीडिया से लुका-छिपी खेलते नजर आई पुलिस

punjabkesari.in Monday, Nov 06, 2017 - 08:28 PM (IST)

अंबाला(कमलप्रीत सभरवाल): वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हुई हनीप्रीत की सुनवाई के बाद उसका भाई, भाभी सेंट्रल जेल में बंद हनीप्रीत से मिलने शाम को पहुंचे। इस बार भी जेल प्रशासन ने मीडिया से नजरे बचाते हुए हनीप्रीत के परिजनों की मुलाकात अन्य कैदियों से अलग कंप्यूटर रूम में करवाई। सोचने वाली बात कि जेल मंत्री के दौरे के दौरान कहीं गई बातों की परवाह नहीं की गई, जिसमें जेल मंत्री ने मीडिया को जेल के गेट तक दाखिल होकर वहां का हाल जानने की अनुमति है।

हनीप्रीत से मिलने आए परिजन करीब 4:34 पर आए और 4:48 तक मुलाकात कक्ष से बाहर आ गए। उन्होंने मात्र 14 मिनट में बातचीत निपटाई व बाहर आ गए। इसके पहले जेल प्रशासन ने हनीप्रीत के परिजनों को मीडिया से बचाने के लिए अलग कंप्यूटर रूम में बैठाया, जबकि आम बन्दियों के परिजनों को ऐसा ट्रीटमेंट बिल्कुल नही दिया जाता। कंप्यूटर रूम से निकलकर हनीप्रीत के परिजन जैसे ही मुलाकात कक्ष की ओर जाने लगे तो साथ चल रहे पुलिस मुलाजिम ने अन्य पुलिसकर्मियों को हनीप्रीत के परिजनों के पीछे चलवाना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari

इस दौरान मीडिया को जेल परिसर में दाखिल नहीं होने दिया गया। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले अंबाला जेल में निरीक्षण के बाद जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने स्पष्ट किया था कि जेल के गेट तक मीडिया आ सकता है और जेल प्रशासन मीडिया को अंदर की एक्टिविटी ब्रीफ भी करेगा लेकिन ऐसा कोई आदेश आज भी जेल प्रशासन ने नही माना । फिलहाल, हनीप्रीत के परिजनों की गाड़ी से इससे पहले मीडिया के तंग किए जाने का बहाना बनाते हुए अंदर तक जाती थी लेकिन इस बार न तो गाड़ी अंदर गई और न हनीप्रीत के परिजन मीडिया से परेशान हुए। वे जेल के बाहर ही गाड़ी से उतरे और बाहर से ही रवाना हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static